Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा बोलिंगर बैंड और emas टिप्स







+

विदेशी मुद्रा बोलिंगर बैंड और Emas टिप्स आज विदेशी मुद्रा को हिंदी में, मैं बोलिंगर बैंड के साथ-साथ चल औसत के बारे में पूछ हमारे साथी व्यापारियों में से एक ने आपसे एक प्रश्न साझा किया जाएगा। नीचे सवाल यह है: यदि आप व्यापार के लिए बोलिंगर बैंड का उपयोग न करें? आप क्या समय सीमा और मूल्य लाइन के लिए एमए की लंबाई क्या सलाह देते हैं? सबसे पहले, मैं मैं ब्रेकआउट हूँ व्यापार, खासकर जब व्यापार के लिए बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं। बोलिंगर बैंड सूचक बाजार में वर्तमान में समेकन में है या नहीं बताने के लिए एक अच्छा साधन है। मैं ब्रेकआउट व्यापार कर रहा हूँ, मैं हमेशा इस बाजार में एक विशेष दिशा में तोड़ने के लिए शक्ति को मजबूत कर रहा है कि हस्ताक्षर के रूप में बाजार में समेकन में है, जहां की अवधि के लिए दिखेगा। समेकन बताने के लिए एक उपकरण के रूप में बोलिंगर बैंड का उपयोग इसके अलावा, यह भी बाजार के मौजूदा रुझान को बताने के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। तुम कीमत ऊपरी बैंड से चिपके हुए है कि देखते हैं, तो आप एक ऊपर trending बाजार में हैं। तुम कीमत कम बैंड से चिपके हुए देखते हैं, तो आप एक नीचे trending बाजार में हैं। क्या उपयोग करने की समय सीमा पर आपके दूसरे प्रश्न का सवाल है, मैं इसे आप उपयोग कर रहे हैं रणनीति के प्रकार पर निर्भर करता है कि कहेंगे। वास्तव में, मैं कुछ समय पहले समय सीमा पर इस सवाल का जवाब दे दिया है। आप सबसे अच्छा समय सीमा चौकी पर इसे पढ़ सकते हैं। चल औसत के रूप में, मैं इसे समर्थन और प्रतिरोध का एक अच्छा तरीका है के रूप में मेरे सारे चार्ट पर 200 ईएमए साजिश करने के लिए पसंद करते हैं। वास्तव में, 200 ईएमए एक विदेशी मुद्रा पत्रिका में सबसे विश्वसनीय सूचक के रूप में मतदान किया है। तुम कीमत सुंदर अक्सर समर्थन या विरोध के रूप में 200 ईएमए सम्मान करते हैं और इसलिए मैं आमतौर पर एक प्रविष्टि उपकरण के रूप में 200 ईएमए का उपयोग करना चाहते हैं कि नोटिस जाएगा। 200 ईएमए के अलावा, मैं भी 20 ईएमए का उपयोग करना। आप अपने चार्ट पर एक 20 ईएमए की साजिश है, तो आपको कीमत इसके लिए लकड़ी की तरह है कि मिल जाएगा। यदि वास्तव में, 20 ईएमए के साथ बस का व्यापार करने वाले कुछ व्यापारियों देखते हैं। कीमत 20 ईएमए के नीचे टूट जाता है और वे जब कीमत टूटता 20 ईएमए से ऊपर खरीदने के लिए जब वे बेचते हैं। मैं मैं आपके सवाल का जवाब दिया है कि उम्मीद है। आप साझा करने के लिए कुछ भी है, तो नीचे दिए गए अपने सुझाव देने के लिए स्वतंत्र महसूस करते हैं।



No comments:

Post a Comment