Friday, May 13, 2016

म्यू ऑनलाइन







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आइटम स्तर एक DW खेल में Kundun + 13 के एक कर्मचारी पहने। आइटम वैश्विक सर्वर पर 0-13 लेकर और अक्सर अन्य सर्वर पर आगे जाने से विभिन्न स्तरों हो सकता है। भी रंग बदल जाएगा या आइटम अपने स्तर के आधार पर चमक। एक उच्च स्तर के आइटम एक निचले स्तर आइटम की तुलना में मजबूत है, यह भी इस्तेमाल किया जा करने के लिए और अधिक ताकत और चपलता की आवश्यकता होगी। उदाहरण: Balrog चार विधेयक, Elven बो दो, आदि स्तर 0, 1 और 2 आइटम नहीं जलेगा। इन मदों सामान्य दिखाई देते हैं, लेकिन कुछ उच्च स्तर वस्तुओं जैसे ड्रैगन स्पीयर के रूप में, यहां तक ​​कि इस राज्य में एक चमक है। स्तर 3 और 4 आइटम लाल रंगा हुआ है। इन मदों बल्कि आम हैं। स्तर 5 और 6 आइटम नीले रंग से रंगा हुआ हैं। कुछ कमजोर आइटम स्तर 5 पर छोड़ देता है और 6. ग्रेटर आइटम गहनों के साथ इन स्तरों और परे करने के लिए उन्नत बनाया जाना चाहिए। कुछ बक्से से प्राप्त किया जा सकता है। स्तर 7 और 8 आइटम थोड़ा चमक। आप केवल उन्नयन, व्यापार या (योद्धा की एक अंगूठी की तरह या किसी भी "ड्रॉप" आइटम,) एक बॉक्स छोड़ने के माध्यम से इनमें से किसी एक को प्राप्त कर सकते हैं। स्तर 9, 10, और 11 आइटम जोरदार चमक। स्तर 11 मदों आमतौर स्तर 9 और 10 मदों से अलग करने के लिए सफेद रंग की एक सामयिक चमक है। स्तर 12 और 13 आइटम 9-11 की तरह चमक है, लेकिन यह हर अब और फिर एक त्वरित सफेद फ्लैश है। निजी सर्वर स्तर 14 आइटम 13 वस्तुओं की तरह चमक। स्तर 15 आइटम पारदर्शी लाल वस्तुओं (अभी तक, अन्य खिलाड़ियों के 14 के रूप में देखते) में बदल जाते हैं। चरित्र एक ही कवच ​​का एक पूरा सेट पहनता है, तो अतिरिक्त प्रभाव चरित्र पर सम्मानित किया जाएगा। केवल 10 के स्तर या उच्च आइटम के साथ एक सेट है कि वह अभी भी खड़ा है और एक 5% कुल रक्षा को बढ़ावा देता है जब छोटे रोशनी चरित्र चारों ओर उड़ जाएगा कर देगा। स्तर 11 या उच्च आइटम के साथ एक सेट केवल एक 10% रक्षा बढ़ावा देने के चरित्र के चारों ओर चक्कर ऊर्जा की लाइनों को जोड़ने जाएगा। स्तर 12 और 13 में, लाइनों के चरित्र के आसपास एक चमक हो जाएगा और एक 15% और / या 20% बढ़ावा जोड़ देगा। आइटम बोनस आइटम बेतरतीब ढंग से उन से जुड़े बोनस हो सकता है। वे आमतौर पर खेल के दौरान "विकल्प" के रूप में जाना जाता है। ये बोनस आइटम मजबूत बनाते हैं। इसी तरह एक आइटम के स्तर के लिए ये बोनस, जीवन का एक गहना का उपयोग कर बढ़ाया जा सकता है। स्तर 4 की वेतन वृद्धि में सीमा (उदा। 4, 8, 12, 16, और 28) ढाल पर कवच और तलवार, और (5, 10, 15, 20, 25, 30) की वेतन वृद्धि पर। एक कवच या हथियार टुकड़े पर अधिकतम बोनस (निजी सर्वर पर) (नियमित म्यू ऑनलाइन पर) 16 या 28 (निजी सर्वर पर), या 20 (नियमित म्यू ऑनलाइन पर) या 30 एक ढाल पर रक्षा दर है। उदाहरण: Balrog के विधेयक + 4 + 8, Elven धनुष + 0 + 12 हथियार: बोनस बढ़ जाती है नुकसान। कवच: बोनस बढ़ जाती अत्यंत उपयोगी साबित हो सकता है, जो एक प्रतिशत (बजाय एक निरंतर मूल्य) द्वारा रक्षा कुल। शील्ड्स: बोनस एक दुश्मन द्वारा मारा जा रहा है चरित्र की संभावना को प्रभावित करता है, जो रक्षा दर बढ़ जाती है। किस्मत आइटम एक आइटम भाग्य है, आत्मा के ज्वेल्स सफल होने के एक अतिरिक्त 25% मौका (गुजर दर 75% कर) होगा। अराजकता मशीन का उपयोग करते है, यह तो 10 के उन्नयन के लिए एक 75% मौका है, और 11, 12, और 13 के उन्नयन के एक 70% मौका होगा। एक आइटम नसीब नहीं होता है, तो यह केवल 9 अप करने के लिए आत्मा का गहना के साथ सफलता, और अराजकता मशीन का उपयोग करते समय की एक 50% मौका होगा, यह केवल 10 और 45 के उन्नयन के एक 50% मौका होगा 11, 12, और 13 के उन्नयन के% मौका। सबसे महत्वपूर्ण बात यह लड़ाई में, भाग्य चरित्र वर्तमान में पहने हुए है हर भाग्य आइटम के लिए गंभीर नुकसान से टकराने के एक अतिरिक्त 5% का मौका देता है। उत्कृष्ट आइटम बहुत ही खास और अपने आइटम के लिए एक अतिरिक्त और शक्तिशाली बढ़ावा दे सकते हैं कि दुर्लभ वस्तुओं। एक उत्कृष्ट आइटम एक इंद्रधनुष के रंग चमक जाएगी, और उसके पाठ एक फ्लोरोसेंट हरे रंग में दिखाई देगा। एक उत्कृष्ट आइटम समग्र नुकसान में वृद्धि करने के लिए, कुल मन में वृद्धि से भिन्न है, जो अतिरिक्त गुण होगा। एक उत्कृष्ट मद में भी है, के स्तर में वृद्धि एक भाग्य का विकल्प है, और सिर्फ सामान्य वस्तुओं की तरह एक बोनस विकल्प हो सकता है। उत्कृष्ट हथियारों और armors अलग बोनस है। पेंडेंट हथियारों से वर्गीकृत कर रहे हैं, और अंगूठियां armors साथ वर्गीकृत कर रहे हैं। आइटम की सामान्य नाम शब्द "उत्कृष्ट है।" इससे पहले उदाहरण: उत्कृष्ट Elven बो। नियमित रूप से उत्कृष्ट आइटम एक या दो बेहतरीन विकल्प हो सकता है। उत्कृष्ट हथियारों के लिए बोनस रहे हैं: उत्कृष्ट क्षति दर 10% वृद्धि (wizardry) डीएमजी + स्तर / 20 वृद्धि (wizardry) डीएमजी + 2% हमला (wizardry) में वृद्धि 7 की गति राक्षस + जीवन / 8 के बाद जीवन में वृद्धि राक्षस + मन / 8 के बाद मन में वृद्धि और उत्कृष्ट कवच ढाल के लिए: रक्षा सफलता की दर 10% क्षति 5% प्रतिबिंबित नुकसान की कमी 4% नुकसान नाली 4% हिमाचल प्रदेश के 4% की वृद्धि बढ़ाएँ मन 4% शिकार + 40% के बाद जेन बढ़ाएँ प्राचीन आइटम इससे भी अधिक दुर्लभ उत्कृष्ट मदों की तुलना में। इन मदों उनके बचाव / क्षति मूल्यों उत्कृष्ट आइटम के स्तर से आगे बढ़ गए हैं। प्राचीन आइटम पाठ के साथ उत्कृष्ट वस्तुओं और पाठ के पीछे एक नीले रंग की पृष्ठभूमि के रूप में एक ही रंग की विशेषता है। एक नीले रंग की चमक इन मदों के बाहर चारों ओर दिखाई देंगे। प्रत्येक सेट में एक अलग प्राचीन धातु है और विभिन्न विकल्पों बातें बताता है। आइटम उदाहरण अपोलो पैड पैंट या Heras खोपड़ी शील्ड के लिए उचित प्राचीन धातु का उपसर्ग, वहन करती है। प्रत्येक सेट में एक विशिष्ट धातु है, और नहीं सभी सेट प्राचीन धातुओं हो सकता है। उत्कृष्ट आइटम के रूप में एक ही विकल्प के साथ-साथ प्राचीन आइटम भी अपने चरित्र एक ही सेट के एक से अधिक प्राचीन आइटम पहने हुए है जब केवल लागू कर रहे हैं कि निम्न "सेट" विकल्प हो सकता है। विकल्पों के प्रत्येक सेट के लिए अद्वितीय हैं। उदाहरण के लिए, एक Gaion तूफान क्रो सेट निम्नलिखित विकल्प हैं: दुश्मन रक्षा 5% पर ध्यान न दें डबल डीएमजी दर 15% डीएमजी 15 कौशल में वृद्धि उत्कृष्ट डीएमजी दर 15% उत्कृष्ट डीएमजी 30 बढ़ाएँ बढ़ाएँ wizardry क्षति + 10% ताकत 30 बढ़ाएँ एक Argo आत्मा सेट निम्नलिखित विकल्प हैं, जबकि: चपलता + 30 पावर + 30 वृद्धि पर हमला कौशल + 25 डबल डीएमजी दर 5% कवच सेट इन पात्रों द्वारा उपयोग किया जाता है कि कवच सेट कर रहे हैं। सेट जूते, दस्ताने, पैंट, कवच और पतवार के बने होते हैं। इसकी सेट इसलिए इस वर्ग चरित्र एक नुकसान दे रही है, हेल्म्स को शामिल नहीं करते हैं तो जादू ग्लेडिएटर एक पतवार पहन सकती। एक चरित्र पहने हुए है कवच एक चरित्र के अनुभव और समग्र शक्ति लगता है के लिए एक आसान तरीका प्रदान करता है। अधिक महंगा armors वहन करने में सक्षम नहीं हैं, जो कुछ उच्च स्तरीय अक्षर एक निम्न स्तर के लिए गलत हो सकता है। सभी टुकड़ों को एक ही कवच ​​सेट से आते हैं, जहां कवच का एक पूरा सेट पहने हुए कुल रक्षा के 10% के बराबर रक्षा दर करने के लिए एक बोनस देता है। एक डार्क नाइट पहन सकते हैं कि सेट कर रहे हैं चमड़ा (छोटे से बड़े तक शक्ति के क्रम में), कांस्य, स्केल, पीतल, प्लेट, ड्रैगन और ब्लैक ड्रैगन, एक बार एक डार्क नाइट एक ब्लेड नाइट बनने के लिए वर्ग परिवर्तन क्वेस्ट पूरा कर लिया है, वह अंधेरे फीनिक्स, ग्रेट ड्रैगन, ड्रैगन नाइट और Ashcrow तरह कवच के नए सेट पहनने के लिए सक्षम है। डार्क जादूगरों पैड, अस्थि, स्फिंक्स और पौराणिक सेट पहनने के लिए सक्षम हैं। वे आत्मा मास्टर्स बन जाने के बाद वे भी ग्रैंड आत्मा, अंधेरे आत्मा और जहर धुंध सेट पहन सकते हैं। कल्पित बेल, सिल्क, पवन, आत्मा और गार्जियन सेट पहन सकते हैं। वे सरस्वती कल्पित बन जाने के बाद वे भी देवी, लाल आत्मा और Sylpid रे armors पहन सकते हैं। जादू ग्लेडिएटर डार्क नाइट और काला जादूगर सेट के किसी भी पहन सकते हैं कि एक विशेष वर्ग के हैं। हालांकि वे ब्लेड नाइट या आत्मा मास्टर सेट, और न ही डीके का ब्लैक ड्रैगन सेट के किसी भी नहीं पहन सकते हैं। वे एक हेलमेट पहनने के लिए क्योंकि अक्षमता का पूरा सेट नहीं कर सकते, वे रक्षा या बचाव दर में किसी भी बोनस हासिल नहीं है। वे अन्य वर्गों नहीं पहन सकते हैं कि अपने स्वयं के सेट दिया जाता है इस के लिए बनाने के लिए। ये तूफान क्रो, थंडर हॉक, तूफान, ज्वालामुखी और बहादुर कहा जाता है। जादू तलवार की तरह, डार्क यहोवा भी डार्क नाइट कवच के कुछ पहन सकते हैं: चमड़ा, कांस्य और स्केल सेट, कुछ निजी सर्वर पर वे भी अंधेरे जादूगर कवच पहन कर सकते हैं: पैड सेट, अस्थि सेट, स्फिंक्स सेट, पौराणिक सेट। हालांकि, वे भी अपने स्वयं के अद्वितीय सेट दिए गए हैं। ये कड़ा, डार्क स्टील, डार्क मास्टर, सूरज की रोशनी और ग्रैंड चैंपियन प्रकाश प्लेट नाम हैं। तलवारें या तो एक हाथ या दो हाथ कर रहे हैं। वे स्लैश, झपट्टा, चक्रवात और कमी गिरने, काटना सहित कौशल की एक किस्म के साथ आते हैं। कुछ (जैसे कि ब्लेड) कोई वर्ग प्रतिबंध है हालांकि तलवारें, डार्क शूरवीरों और जादू ग्लेडियेटर्स द्वारा प्रयोग करने योग्य हैं। अक्ष तलवार की तरह कर रहे हैं, लेकिन वे और भी मजबूत कर रहे हैं और अधिक धीरे हमला। वे आम तौर पर दो हाथ कर रहे हैं। एक डार्क नाइट का उपयोग कर सकते हैं मजबूत कुल्हाड़ी अराजकता ड्रैगन कुल्हाड़ी है। यह ब्लेड शूरवीरों बनने जब वे बेहतर हथियार मिल हालांकि, डार्क शूरवीरों के लिए सबसे मजबूत हथियार है। कल्पित बौने Elven कुल्हाड़ियों है। कुन्द हथियार इन हड्डियों को कुचलने के लिए बनाया है, भारी और मजबूत कर रहे हैं, लेकिन बहुत धीमी गति से कर रहे हैं। वे अंधेरे शूरवीरों द्वारा मुख्य रूप से इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन मौलिक गदा बौने द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है और आम तौर पर एक मौलिक शील्ड के साथ है। धनुष और crossbows केवल कल्पित द्वारा सुसज्जित किया जा सकता है। तीरों दाएँ हाथ से एक में रखा जाना चाहिए, जबकि धनुष, बाएं हाथ उपकरण स्लॉट में रखा जाना चाहिए। एक एल्फ तीर के बाहर चलाता है, वह हमला करने में असमर्थ हो जाएगा। सभी धनुष ट्रिपल शॉट कौशल हो सकता है। Crossbows, धनुष के साथ के रूप में, केवल बौने से लैस किया जा सकता है। वे धनुष के समान हैं। वे आवश्यकता गोला बारूद प्रकार बोल्ट हैं। ये भी ट्रिपल शॉट कौशल के साथ आ सकते हैं। क्रॉसबो दाएँ हाथ स्लॉट और बाएं हाथ के स्लॉट में बोल्ट में जाना चाहिए। स्पीयर्स और scythes ये आम तौर पर शक्ति और गति है कि गठबंधन शक्तिशाली दो हाथ हथियार हैं। वे बहुत लोकप्रिय हैं, और आम तौर पर कम शक्ति और अधिक चपलता की आवश्यकता होती है। कल्पित भी इन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन वे उन लोगों के साथ बहुत मजबूत नहीं होगा। केवल सुसज्जित इस वर्ग के हथियारों के साथ आप impaling कौशल का उपयोग कर सकते हैं। तुम एक हथियार एक भाला है या नहीं बता (और इस प्रकार कोंचना-संगत) अपने चरित्र को हथियार धारण कैसे को देखकर कर सकते हैं। चरित्र तिरछे हथियार रखती है, यह एक भाला है। म्यू में कर्मचारी शारीरिक हमलों के लिए बहुत मजबूत नहीं कर रहे हैं, लेकिन इसके बजाय डाली मंत्र की शक्ति में वृद्धि। ये केवल अंधेरे जादूगर और जादू ग्लेडियेटर्स से लैस किया जा सकता है। सबसे केवल एक वर्ग के लिए विशेष रूप से तैयार कर रहे हैं, हालांकि कुछ शील्ड्स, किसी भी चरित्र वर्ग द्वारा उपयोग किया जा सकता है। ग्रैंड आत्मा शील्ड, उदाहरण के लिए, एक अंधेरे जादूगर पहन सकते हैं और एक एक हाथ कर्मचारियों के साथ पहना जाता है कि सबसे अच्छा ढाल है। एक Elven कुल्हाड़ी या मौलिक गदा के साथ पहना जाता है कि योगिनी-विशिष्ट ढाल भी कर रहे हैं। वे ढाल के साथ आ सकते हैं केवल कौशल की रक्षा कौशल है। ये हथियार केवल अंधेरे लॉर्ड्स द्वारा ताकतें जा सकता है। वे सबसे अधिक एक हाथ हथियारों की तुलना में अधिक निहित गति है और एक पालतू जानवर का नुकसान में वृद्धि करते हैं। हवा में हमला विशालकाय राक्षस। पंख नुकसान और एक चरित्र के लिए प्राप्त की क्षति में कमी में एक शक्तिशाली वृद्धि प्रदान करते हैं और यह भी आप एक चरित्र के स्तर पर 180 पंख एक चरित्र के बजाय चलने की जमीन पर होवर करने की अनुमति है कि बताने के लिए अनुमति देते हैं, और तेजी से चलना या चलाने की तुलना में कर रहे हैं । वे इस तरह स्वत: हिमाचल प्रदेश रिकवरी के रूप में संलग्न विकल्प, हो सकता है, और वे भी इकारस में प्रवेश की अनुमति है। पहले चरण के पंखों का उपयोग करने के लिए, चरित्र स्तर 180 या अधिक होना चाहिए। दूसरे चरण के पंखों के सबसे समर्पित खिलाड़ियों के लिए उन्हें सुरक्षित बनाने, (एमयू फिलीपींस में 220) के स्तर 215 की एक न्यूनतम आवश्यकता होती है। 3 सीजन की शुरुआत के साथ, 3 चरण पंख लागू किया गया। वे क्रम में स्तर 400 उपकरणों से सुसज्जित करने की आवश्यकता है। वे अराजकता मशीन में निर्मित है, और प्रत्येक वर्ग के पंखों का अपना अलग प्रकार है कर रहे हैं: शैतान / शैतान पंख (डार्क शूरवीरों जादू ग्लेडियेटर्स के लिए) स्वर्ग पंख (डार्क जादूगरों जादू ग्लेडियेटर्स के लिए) परी / Elven के पंख (कल्पित के लिए) ड्रैगन पंख (ब्लेड शूरवीरों के लिए) (आत्मा मास्टर्स के लिए) आत्मा को पंख आत्मा पंख (सरस्वती कल्पित के लिए) (जादू ग्लेडियेटर्स के लिए) अंधेरे पंख अंधेरे प्रभु के केप (डार्क लॉर्ड्स के लिए) तूफान के पंख (ब्लेड मास्टर्स के लिए) भंवर के पंख (ग्रैंड मास्टर्स के लिए) भ्रम के पंख (उच्च कल्पित बौने के लिए) कयामत के पंख (द्वंद्वयुद्ध मास्टर्स के लिए) प्रभु के मेंटल (भगवान सम्राटों के लिए) अंगूठियां और पेंडेंट इन मदों निश्चित स्थिति प्रभाव के प्रति प्रतिरोध प्रदान करते हैं, लेकिन यह भी विकल्प के माध्यम से बढ़ाने के लिए हिमाचल प्रदेश वसूली, मन में वृद्धि और एजी (सहनशक्ति) प्रदान कर सकते हैं। एक चरित्र दो या एक ही प्रकार, एक गिना जाएगा केवल उच्चतम स्तर के अधिक पहने हुए है, इसलिए यदि यह मौलिक प्रतिरोध करने के लिए आता है जब अंगूठियाँ और हार / पेंडेंट stackable नहीं कर रहे हैं। हालांकि, इस तरह की वसूली दर और उत्कृष्ट विकल्प के रूप में किसी भी विकल्प stackable रहे हैं। पेंडेंट - इन मदों राक्षस का दौरा पड़ने से आया है कि कुछ तत्वों के खिलाफ अपने चरित्र की रक्षा करना। एक चरित्र एक समय में केवल एक लटकन पहन सकते हैं। उत्कृष्ट पेंडेंट एक या एक से अधिक हथियार प्रकार विकल्प हो सकता है। सिर्फ पेंडेंट, परिवर्तन के छल्ले और जादूगर के छल्ले की तरह काम करते हैं, जो नियमित रूप से बजती है, - छल्ले - छल्ले के तीन प्रकार के होते हैं। परिवर्तन के छल्ले एक राक्षस में अपने चरित्र को बदलने, और आप वास्तव में (हमला एनिमेशन सहित) के रूप में वे एक ही दिखाई देते हैं, केवल अपने नाम अभी भी अपने सिर पर प्रदर्शित किया जाता है। जादूगर की अंगूठी, केवल एक एक समय में एक चरित्र से किया जा सकता है नुकसान और हमले की गति बढ़ जाती है जो सफेद जादूगर आक्रमणों के दौरान मिल गया है एक विशेष बूंद है, और मरम्मत नहीं की जा सकती है। एक चरित्र एक समय में दो अंगूठियां पहन सकते हैं। उत्कृष्ट छल्ले एक या एक से अधिक कवच-प्रकार के विकल्प हो सकता है। गार्जियन आइटम आप लड़ाई के दौरान अपने चरित्र एक बढ़ावा देने के लिए अभिभावकों लैस कर सकते हैं। हालांकि वे सस्ते नहीं हैं और वे डिस्पोजेबल आइटम हैं। वे उठाया, और उनके स्वास्थ्य के मूल्यों को कम करेगा नुकसान ले जा रहे हैं जब वे प्राप्त क्षति की राशि अपने चरित्र की रक्षा पर निर्भर करता है, हालांकि वे 255 अश्वशक्ति है। एंजेल - 50 अंक से अपने अधिकतम हिमाचल प्रदेश बढ़ जाती है। प्राप्त 20% के नुकसान को अवशोषित कर लेता। छोटा सा भूत - 30% द्वारा अपने हमले बढ़ जाती है। आपके चरित्र में 3 एचपी आप एक हिट स्कोर हर समय खो देता है। Uniria - 30% (यदि आप और अधिक आसानी से हमलों चकमा) द्वारा अपने बचाव दर बढ़ जाती है, और यह भी कि आप चल जाएगा जब एक ही गति से कदम बनाता है। उस पर, जबकि आप कोचना कौशल का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह सवारी करते हुए आप Atlans या इकारस प्रवेश नहीं कर सकते, तो यह एक माउंट इकाई है। Dinorant - अराजकता मशीन में से बनाया गया (10 Unirias और अराजकता का एक गहना का उपयोग), Dinorant अन्य तीन अभिभावक वस्तुओं का एक संयोजन की तरह है; यह पहनने वाला कोचना कौशल एक uniria के रूप में एक ही गति से चलाने के लिए और उपयोग करने की अनुमति देता है एक दूत (हालांकि, यह केवल 10% के बजाय 20% को अवशोषित कर लेता है और हिमाचल प्रदेश में वृद्धि नहीं करता है) और इस तरह के नुकसान को अवशोषित (क्षति एक छोटा सा भूत की तरह निपटा बढ़ जाती है केवल 15% की वृद्धि हुई है, के रूप में एक छोटा सा भूत का 30% की तुलना में)। यह अतिरिक्त हमले की गति, और अधिक नुकसान अवशोषण और एजी वृद्धि की तरह अतिरिक्त विकल्प हो सकता है। यह भी पंख के लिए एक विकल्प के रूप में, चरित्र इकारस में प्रवेश करने की अनुमति देता है। यह एक डीके अनन्य छापे कौशल के साथ आता है, केवल एक डीके उपयोग कर सकते हैं कौशल लेकर। Fenrir (काले, नीले या लाल) - यह पालतू जानवर के सभी वर्गों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है, न्यूनतम स्तर पर यह नीले वाले एक रक्षात्मक शक्ति है स्तर 300 है का उपयोग करने के लिए, काले लोगों, नुकसान में वृद्धि करने के लिए abillity है लाल, जबकि लोगों को वे सभी स्क्रीन में लगभग सभी राक्षसों को हिट करने के लिए प्रयोग किया जाता है एक विशेष क्षमता है, सामान्य हो रहे हैं, लेकिन एक देरी प्रत्येक दुहराव का समय दिया है। एक-उपयोग की वस्तुओं आप नक्शे के डिफ़ॉल्ट सुरक्षित क्षेत्र के लिए वापस भेज दिया हूँ इस मद का उपयोग करना - टाउन पोर्टल की स्क्रॉल। एक वैकल्पिक कम स्तर के पात्रों और डाकू के लिए warping के लिए। चिकित्सा औषधि - ये अपने अश्वशक्ति ठीक हो जाएगी। मन औषधि - ये अपने सांसद ठीक हो जाएगी। अपने सांसद को क्षीण करता है, एक औषधि स्वचालित रूप से प्रयोग किया जाता है। Antidotes - अपने अश्वशक्ति कम है जब ये जहर के प्रभाव से ठीक हो जाएगा, एक उपयोगी वस्तु है। एसडी औषधि - यह एसडी बहाल करने के लिए प्रयोग किया जाता है सीजन 2 के साथ आया है कि औषधि के नवीनतम प्रकार। आत्मा की औषधि - जैसे दूसरों के बीच में, हमले की गति को बढ़ाने के प्रकाश और बर्फ के विरोध में वृद्धि के रूप में कई प्रभाव है। शराब - अगले मिनट के लिए 20 से अपने हमले की गति बढ़ जाती है। आपके चरित्र में लाल रंग का एक टिंट होगा। तीर - धनुष के लिए बारूद। एक तीर आइटम अप करने के लिए 255 तीरों को शामिल कर सकते हैं। बोल्ट - Crossbows के लिए बारूद। कर सकते हैं एक crossbolt आइटम 255 बोल्ट तक शामिल हैं। फल - ये सृजन का एक गहना और अराजकता का एक गहना के साथ अराजकता मशीन में बना रहे हैं। वहाँ हर किरदार स्टेट के लिए फल का एक प्रकार (शक्ति, चपलता, जीवन शक्ति, ऊर्जा या कमान) है और फल जाएगा वृद्धि या तो इस्तेमाल किया है या बीच 1 और 3 अंक से उचित स्टेट कमी है। हालांकि, एक चरित्र भोजन फलों से कमा सकता है कि स्टेट अंक की मात्रा सीमित है (लेकिन यह स्तर के साथ बढ़ जाती है)। ये एमयू पर दूसरा सबसे महंगा, दुर्लभ और उपयोगी वस्तुओं रहे हैं। 5 विभिन्न रत्नों, अपने खुद के इस्तेमाल के साथ हर एक कर रहे हैं। कहानी के अनुसार, रत्नों में से प्रत्येक के लिए यह बिखर पहले Kundun आयोजन किया है कि सीलिंग पत्थर का एक टुकड़ा है। अराजकता का गहना - यह आप अराजकता मशीन का उपयोग गठबंधन की सुविधा देता है और सबसे आम है। आशीर्वाद और आत्मा 10, 11, 12 और 13 के लिए अपने आइटम उन्नयन के साथ अराजकता का मेल हालांकि विफल रहता है, तो आप अपने आइटम खो देंगे। ये मुद्रा का एक फार्म के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। (अधिक जानकारी के लिए अराजकता मशीन देखें) Bless का गहना - आप 6 अप करने के लिए अपने आइटम को अपग्रेड करने की अनुमति देता है। सफल होने के अपने मौका 100% है। यह भी म्यू में मुद्रा का एक रूप है। Bless का गहना भी fenrirs चंगा करने के लिए प्रयोग किया जाता है। आत्मा का गहना - आप 9 अप करने के लिए अपने आइटम को अपग्रेड करने की अनुमति देता है। यह भी शून्य आइटम उन्नयन कर सकते हैं, लेकिन Bless के विपरीत, इस गहना समय का केवल 50% काम करेंगे। आइटम भाग्य है, तो यह मौका 75% तक बढ़ जाती है। यह विफल रहता है, तथापि, मद के स्तर 1 स्तर से छोड़ सकते हैं या आइटम 7 या 8 है, तो यह शून्य को लौटा दी जाएगी। इन के रूप में अच्छी तरह से मुद्रा का एक फार्म के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। जीवन का गहना - यह गहना एक स्तर से एक आइटम के विकल्प बढ़ जाती है। यह एक 16 (ग्लोबल) या 28 (निजी सर्वर) विकल्प या एक ढाल के एक 20 (ग्लोबल) या 35 (निजी सर्वर) का विकल्प होता है है एक आइटम बनाने के लिए एक ही रास्ता है। यह भले ही किस्मत की सफलता का एक 50% मौका है, और यह विफल रहता है, अपने मद अपने विकल्प खो देंगे। सृष्टि का गहना - एक फल पैदा हो सकती है अराजकता का एक गहना के साथ सृजन का एक गहना का मेल। यह फल, जब खाया, को बढ़ावा देने या 1-3 अंकों से अपने आँकड़ों में से एक कम हो जाएगा या तो। इस तरह से यह एक आम पुरस्कार जीतने जहां अराजकता कैसल घटना शुरू कर दिया जब तक म्यू में नायाब गहना, हुआ करता था। गार्जियन की गहना - गार्जियन का गहना जीवन पत्थर बनाने के लिए कैसल घेराबंदी के दौरान इस्तेमाल किया और भगवान के मिक्स के लिए किया जाता है। सद्भाव का गहना - यह आइटम मजबूत करने के लिए प्रयोग किया जाता है सीजन 2 के साथ आया है कि गहना के नवीनतम प्रकार। इन दुर्लभ वस्तुओं केवल गोल्डन भीड़ (राक्षस यों) से गिरा रहे हैं। एक बॉक्स खोलने के लिए और इसके अंदर क्या है पता लगाने के लिए, यह जमीन पर खिलाड़ी की सूची से हटा दिया जाना चाहिए। यह एक अच्छा नियमित मद (4 / + 5 + विकल्प और शायद + किस्मत), एक उत्कृष्ट आइटम, या कुछ भी नहीं ज़ेन कमी आ सकती है। वर्तमान में लागू बक्से लक, स्वर्ग (निजी सर्वर केवल), और Kundun के बक्से रहे हैं। Kundun के एक बॉक्स इनाम निर्धारित करता है कि 1-5 लेकर इसके साथ जुड़े एक स्तर है, होगा। भीड़ और स्थान के अनुसार बक्से: किस्मत का पिटारा - गोल्डन बज ड्रैगन (Lorencia, Devias और नोरिया) Kundun एक की बॉक्स - गोल्डन भूत (Lorencia और नोरिया) Kundun 2 की बॉक्स - Taikon (Devias में स्वर्ण सैनिकों के साथ आता है) Kundun 3 की बॉक्स - गोल्डन ड्रैगन (Lorencia, Devias, और नोरिया) Kundun चार की बॉक्स - सुनहरा छिपकली राजा (Atlans में स्वर्ण Vepars साथ आता है) Kundun 5 की बॉक्स - गोल्डन Tantallos (Tarkan में स्वर्ण लोहे के पहियों के साथ आता है) अन्य वस्तुएं प्रभु के साइन - SOLs एक सेट बनाने के लिए stackable ऊपर से 255 टुकड़े कर रहे हैं। यह महल घेराबंदी में भाग लेने के लिए प्रयोग किया जाता है चॉकलेट बॉक्स (गुलाबी, लाल या नीली) - बेतरतीब ढंग से, एक गहना, एक उन्नत आइटम या एक उत्कृष्ट आइटम ज़ेन बूँदें ग्रीन लाल / / ब्लू रिबन के बॉक्स - बेतरतीब ढंग से, एक गहना, एक उन्नत आइटम या एक उत्कृष्ट आइटम ज़ेन बूँदें पवित्र जन्म की स्टार - बेतरतीब ढंग से, जेन चला जाता है गहना या एक उन्नत आइटम प्यार का दिल - बेतरतीब ढंग से, जेन चला जाता है गहना या एक उन्नत आइटम पटाखे - बेतरतीब ढंग से, एक गहना, एक उन्नत आइटम या एक उत्कृष्ट आइटम ज़ेन बूँदें स्वर्ण / रजत पदक - बेतरतीब जेन, एक गहना या एक उन्नत आइटम बूँदें म्यू ऑनलाइन Webzen द्वारा उत्पादित एक 3 डी मध्ययुगीन काल्पनिक है। एक कोरियाई गेमिंग कंपनी। गेमप्ले 3 डी% 3 डी "/% संपादित कई MMORPGs के रूप में आप एक चरित्र का चयन और अनुभव हासिल करने के लिए राक्षसों से लड़ने। चिंटू ऐसे कुरूपा या Kundun के रूप में भयावह लोगों के लिए गाड़ी की तरह साधारण लोगों से, राक्षसों की एक बड़ी विविधता की आबादी है। प्रत्येक राक्षस प्रकार अद्वितीय है, अलग अलग अंक अंडे है। और विभिन्न मदों चला जाता है। राक्षस प्रकार और विवरण के बारे में अधिक जानकारी के लिए, सरकारी नेटवर्किंग वेबपेज को देखें। डाकू और हीरोज एक विवाद के बाहर। PvP लड़ संभव है, लेकिन हतोत्साहित किया जाता है। एक खिलाड़ी दूसरे पर हमला करता है, तो एक आत्म रक्षा प्रणाली में जो हमला खिलाड़ी एक समय सीमा के भीतर हमलावर को मार सकता है, सक्रिय है। एक खिलाड़ी एक एल्फ की तलब प्राणी पर हमला करता है जब आत्मरक्षा भी सक्रिय है। एक खिलाड़ी के आत्मरक्षा के बिना सक्रिय एक और मारता है, वह / वह एक डाकू बन जाता है। अधिक सामान्यतः "प्लेयर किलर" या पी के रूप में खेल में जाना जाता है। डाकू उसकी डाकू स्तर पर निर्भर करता है, खेल खेलने के दौरान नुकसान है। डाकू स्थिति स्पष्ट करने के लिए, चरित्र अन्य खिलाड़ियों की हत्या के बिना समय का एक महत्वपूर्ण राशि इंतज़ार करना होगा। इंतजार के किसी अन्य व्यक्ति द्वारा हमला किया जा रहा से बचने के लिए, आम तौर पर PvP के हमलों की इजाजत नहीं देता कि सर्वरों में से एक में किया जाता है, जो राक्षसों की बड़ी संख्या की हत्या से छोटा किया जा सकता है। डाकू की सजा से कम समय की राशि सेकंड में राक्षस के स्तर के बराबर है, और राक्षसों को मार डाला की संख्या पर निर्भर करता है, पेनल्टी समय नाटकीय रूप से कमी आई होना हो सकता है। हीरो: एक हीरो खाते में प्रवेश के बाद से तीन या अधिक 2 चरण डाकू को मार डाला है कि एक चरित्र है। हीरोज मौत पर वस्तुओं छोड़ने का एक 1/32 मौका है और एक भीड़ ने मार डाला जब कम अनुभव को खो देंगे। टाइमर मारे गए हर पी के बाद एक घंटे के लिए वापस फिर से कायम है, हालांकि हीरो का दर्जा, एक घंटे में साफ करता है। एक हीरो बनने के लिए, आप उन्हें आप हिट की अनुमति के बिना तीन चरण 2 डाकू मारना चाहिए। सेल्फ डिफेंस को सक्रिय करता है, तो मार डालो एक हीरो बनने के लिए गिनती नहीं है। एक राक्षस, एक गार्ड, एक नायक या एक आम आदमी के हाथों मारे गए जब मौत पर एक आइटम छोड़ने का मौका ही लागू होता है कि ध्यान दें। इसके अलावा, इस तरह के पंख, आइटम 5 या ऊपर और उत्कृष्ट आइटम के रूप में फर्श पर फेंक दिया जा सकता है कि आइटम, मौत पर छोड़ कभी नहीं होगा। चरित्र आँकड़े शक्ति, चपलता, प्राण, और ऊर्जा: हर चरित्र चार बुनियादी आँकड़े है। यदि आपके पास पर्याप्त अनुभव अंक हासिल करने और ऊपर के स्तर के हैं, तो आप इन आँकड़ों के बीच स्वतंत्र रूप से 5 अंक वितरित कर सकते हैं। एक चरित्र स्तर 220 तक पहुँच जाता है जादू ग्लेडिएटर और डार्क यहोवा पात्रों के लिए हर स्तर तक, इसके अलावा में 5 से 6 अंक बजाय उसे मिल जाएगा तो यह है कि हे स्तर से पारित कर हर स्तर के लिए एक विशेष खोज पर लग सकता है, बजाय 5 से 7 अंक हासिल 220, वह 1 अंक प्राप्त होगा, तो कोई बेकार है। शक्ति - यह एक चरित्र की शारीरिक ताकत है। एक हाथापाई हथियार और एक दुश्मन लापता की कम संभावना के साथ हड़ताली जब अधिक इस स्टेट में निवेश किया है, और अधिक नुकसान निपटा। उच्च शक्ति एक चरित्र मजबूत कवच और हथियारों से लैस करने की अनुमति देता है। चपलता - यह एक चरित्र की निपुणता के उपाय। चपलता (रक्षा दर के रूप में खेल में जाना जाता है) एक चरित्र की मार सटीकता, हमले की गति, रक्षा और बचने दर बढ़ जाती है। शक्ति हाथापाई नुकसान निर्धारित करता है, वहीं चपलता एक धनुष या क्रॉसबो से होने वाले नुकसान को निर्धारित करता है। कुछ हथियार और उपकरण चपलता अंक की बड़ी संख्या की आवश्यकता होती है, और एल्फ कवच का हर टुकड़ा कुछ की आवश्यकता है। जीवन शक्ति - यह एक चरित्र की क्रूरता है। यह अधिक हानिकारक हिट जीवित रह सकता है, ताकि जीवन शक्ति एक चरित्र अतिरिक्त हिमाचल प्रदेश देता है। ऊर्जा - यह कौशल और मंत्र का उपयोग करने के लिए एक चरित्र की क्षमता है। डार्क शूरवीरों मुख्य रूप से अधिक बार अपने हथियार कौशल का उपयोग करने के लिए यह आवश्यकता होती है, जबकि अंधेरे जादूगरों और ऊर्जा कल्पित, ऊर्जा की बड़ी मात्रा में नया मंत्र सीखने की जरूरत है। ऊर्जा के क्षेत्र में अंक निवेश अधिकतम मन, मन रिचार्जिंग दर और "एजी" और साथ ही एक कौशल करता है कि नुकसान में वृद्धि बढ़ जाती है। कमान - यह केवल अंधेरे लॉर्ड्स है कि एक विशेष स्टेट है। यह एक डार्क यहोवा प्रकृति के पालतू जानवर को संभालने के लिए है क्षमता के उपाय। बढ़ रही है आदेश के अनुसार, एक डार्क यहोवा (केवल ऊर्जा की आवश्यकता है जो Fireburst, और सेना, नया डीएल के लिए दी जादू से अलग) के नए मंत्र सीख सकते हैं। वह एक गिल्ड मास्टर है, तो आदेश की एक बहुत उठाया गया है कि एक अंधेरे भगवान भी 80 समाज के सदस्यों की अधिकतम क्षमता पकड़ कर सकते हैं। साहसिक खेल - लगभग किसी भी अन्य भारी multiplayer ऑनलाइन खेल म्यू ऑनलाइन की तरह Quests है। खोज के लिए मदों की सबसे बड़ी आसानी से मिल गया है और एक चुनौती की इसलिए ज्यादा नहीं कर रहे हैं लेकिन यह दूसरों से काफी अलग है। इसे पूरा करने के बाद आप अपने स्तर और वर्ग के प्रकार के आधार पर एक उच्च वर्ग द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। आप खोज शुरू करने के क्रम में अपने वर्ग से संबंधित एक निश्चित स्तर होना चाहिए। म्यू ऑनलाइन हालांकि काफी चुनौतीपूर्ण है और यह वहाँ से बाहर सबसे जोरदार खेल में से एक है, हालांकि, के स्तर के लिए एक लंबा समय लगता है। एनपीसी - NPC - गैर खिलाड़ी-अक्षर। म्यू एनपीसी के साथ भरी हुई है। वे कवच, स्वास्थ्य, हथियार आदि म्यू अन्य खेल एनपीसी में विविधता है कमी कर रहे हैं कि एक बात है कि बेचने के विभिन्न दुकानों के लिए खड़े के रूप में वे खेल में काफी महत्वपूर्ण हैं। यह सिर्फ लड़ने के लिए उपकरणों की बिक्री की तुलना में अन्य कार्यों के साथ कई डिजिटल coms है। एक प्रमुख दोष एनपीसी अपने उच्च स्तर से खेल की एक बड़ी संभावना neglects जो जगह जगह से स्थानांतरित करने की क्षमता नहीं है कि है। खेल की दुनिया में 3 डी% 3 डी "/% संपादित वाणिज्य और सामाजिकता के लिए शहरों में से एक। इस खेल में कई नक्शे हैं। शुरुआत नक्शे अन्य सभी कक्षाएं शुरू जहां Summoners शुरू जहां बौने शुरू जहां नोरिया, Elbeland, और Lorencia, कर रहे हैं। लगातार नक्शे मजबूत दुश्मनों पकड़ है, और अधिक कठिन नक्शे पहुँचने से कमजोर खिलाड़ियों को रोकने के लिए प्रत्येक नक्शे पर स्तर प्रतिबंध नहीं हैं। चरित्र वर्गों 3 डी% 3 डी "/% संपादित खेल के शुरू में खिलाड़ियों को चार अलग-अलग चरित्र वर्गों के बीच चयन कर सकते हैं। प्रत्येक वर्ग अन्य की तुलना में सही मायने में "बेहतर" कोई वर्ग बना रही है, अपनी विशिष्ट शक्तियों और आइटम है, और एक साथ बांटा जब सभी चार आम तौर पर अपनी पूरी हद तक इस्तेमाल कर रहे हैं। प्रत्येक चरित्र के स्तर के रूप में, वे और भी मजबूत कक्षाओं में बदल सकते हैं। प्रत्येक प्रगतिशील वर्ग परिवर्तन अनुदान नया मंत्र, कौशल, हथियार और पंखों के साथ ही उपस्थिति में एक संबद्ध परिवर्तन के लिए उपयोग। बाद में इस खेल में, खिलाड़ी निश्चित स्तर पर पहुंच गया है, जो खिलाड़ियों के लिए विशेष वर्ण ही सुलभ बना सकते हैं। कुछ नक्शे दूसरों को नहीं है और इन राक्षसों ऐसे kundun और अधिक के बॉक्स के रूप में विशेष बूँदें है कि विशेष राक्षस है। बहुत बढ़िया हथियार के रूप में अच्छी तरह से कवच बहुत अधिक मजबूत नक्शे में इष्ट हैं। सबसे मजबूत राक्षस Kanturu 3 में हो जाना जाता है लेकिन Kundun मुख्य और सबसे कठिन राक्षस है कर रहे हैं। सबसे मजबूत आइटम उसके पास से ड्रॉप। डार्क नाइट (डार्क नाइट - & gt; ब्लेड नाइट - & gt; ब्लेड मास्टर) क्योंकि शुद्ध शारीरिक निपटने पर अपना ध्यान केंद्रित करने की सबसे अधिक संभावना सबसे अधिक लोकप्रिय चरित्र है। डार्क शूरवीरों स्वाभाविक रूप से उच्च अश्वशक्ति है। महान हथियार, और सबसे अच्छा कवच। इससे उन्हें एक पार्टी में प्राथमिक हमलावर होने की अच्छी तरह से सुसज्जित आता है। खेल की खोज पूरा करने के बाद, डार्क शूरवीरों ब्लेड शूरवीरों कर रहे हैं। और फिर ब्लेड मास्टर्स। एक ब्लेड नाइट एक unilia गेंडा की सवारी। एक जादू तलवार लड़ रहे थे। Devias 3 में। डार्क विज़ार्ड (डार्क जादूगर - & gt; आत्मा मास्टर - & gt; ग्रैंड मास्टर) आक्रामक जादू में माहिर हैं और एक दूरी से मार सकते हैं। सक्षम डार्क शूरवीरों के लिए किए गए कुछ हथियारों को संभालने के लिए हालांकि, काला जादूगर के कमजोर कवच और कम शारीरिक क्षति यह अव्यावहारिक हैं। इसके बजाय, वे उनके मंत्र के आक्रामक शक्ति बढ़ाने के लिए जो जादुई कर्मचारी, फिराना। डार्क जादूगरों क्रमश: पहले और दूसरे quests के बाद आत्मा मास्टर्स और फिर ग्रैंड मास्टर बन जाते हैं। परी एल्फ (एल्फ - & gt; सरस्वती एल्फ - & gt; उच्च एल्फ) को भी सम्मन बना सकते हैं, लंबे समय से लेकर लड़ाकू और रक्षात्मक या आक्रामक जादू के विशेषज्ञ। क्योंकि उनकी लड़ाई और जादुई कौशल के बीच तालमेल की कमी के कारण, वे दो अलग-अलग खेल शैली में समय के साथ विकसित किया गया है। चपलता एल्फ (एई) सबसे मजबूत धनुष और crossbows का उपयोग करें और नुकसान की बड़ी मात्रा में पैदा करने के लिए चपलता और ताकत पर केंद्रित है। ऊर्जा एल्फ (ईई) उन्हें राक्षस सम्मन और रक्षात्मक मंत्र का उपयोग करने के लिए अनुमति देता है, ऊर्जा स्टेट पर केंद्रित है। कल्पित quests के प्रत्येक के बाद सरस्वती कल्पित और उच्च कल्पित बौने हो जाते हैं। कल्पित, तथापि के रूप में अच्छी तरह से कम से कम उन्नत बनाया वर्ग के हैं। बीके की, एसएम की और डीएल की लगातार उन्नत और किए जा रहे थे, वहीं कल्पित के लिए नए कौशल उन्हें सबसे कमजोर वर्ग बनाता है, जो पीछे छोड़ दिया गया। जादू ग्लेडिएटर (जादू ग्लेडिएटर - & gt; द्वंद्वयुद्ध मास्टर) डीके और DW का एक संयोजन है, और अपने चरित्र को उन्होंने एक पतवार नहीं पहन सकते स्तर 220 तक पहुँच जाता है जब एक नया वर्ग के रूप में खुला किया जा सकता है, और वर्ग विशेष कवच के चार सेट है उन्होंने यह भी कहा डीके और DW कवच के कई पहन सकते हैं। जादू ग्लेडिएटर 5 जूते की आवश्यकता के बिना चलाने के लिए, और 5 दस्ताने की आवश्यकता के बिना तेजी से तैर कर सकते हैं। तीन बुनियादी वर्गों द्वारा प्राप्त करने के लिए 5 विरोध के रूप में mgs, स्तर प्रति 7 स्टेट अंक प्राप्त करते हैं। जादू ग्लेडियेटर्स केवल द्वंद्वयुद्ध मास्टर्स करने के लिए एक वर्ग परिवर्तन किया है। ज्यादातर खिलाड़ियों शक्ति आधारित मिलीग्राम या ऊर्जा आधारित एमजी उपयोग करें तो elfs की तरह, एमजी की, लगातार उन्नत, और जादू और ताकत के बीच कम तालमेल नहीं कर रहे हैं। डार्क यहोवा (डार्क Lord - & gt; भगवान सम्राट) अपने चरित्र स्तर 250. एक डार्क यहोवा उच्च शारीरिक और जादुई नुकसान करता है पहुँचता है, और पालतू जानवरों को नियंत्रित कर सकते हैं जब बनाया जा सकता है। डार्क यहोवा भी स्तर प्रति 7 स्टेट अंक प्राप्त करते हैं, और 5 जूते और 5 दस्ताने की आवश्यकता के बिना चलाने के लिए तेजी से तैरने की क्षमता / है। डार्क यहोवा भी भगवान सम्राट के लिए केवल एक ही वर्ग परिवर्तन किया है। Summoner (Summoner - & gt; खूनी Summoner - & gt; आयाम मास्टर) एक प्रारंभिक चरित्र के रूप में बनाया जा सकता है। "नींद", "चेन बिजली": वह 3. Summoner नया शक्तिशाली मंत्र है सीजन में पेश किया है। हालांकि, वह भी, DW के कौशल से कुछ का उपयोग कर सकते हैं। Sahamutt, नील: नाम कहते हैं, वह अपने खुद के सम्मन किया है। इन 13 तक उन्हें उन्नत किया जा सकता है। महिला चरित्र मजबूत नए सेट है - हर एक उसके बाल हर बार अलग लग रही हो। मंत्र और कौशल 3D% 3 डी "/% संपादित सबसे आरपीजी खेल की तरह, चिंटू में पात्रों के जादू और विशेष योग्यता के कई अलग अलग प्रकार का उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक चरित्र मंत्र का अपना स्थापित किया है और कुछ हथियार एक विशिष्ट जादू के साथ चरित्र प्रदान करने के लिए मुग्ध किया जा सकता है। एक जादू कास्टिंग कभी कभी सांसद (मन। या जादू बिंदु) और एजी खर्च होती है। आइटम 3 डी% 3 डी "/% संपादित एमयू पर मदों की विभिन्न प्रकार की उपलब्धता के खेल का सबसे दिलचस्प विशेषता माना जाता है। सामान्य आइटम किस्म इसके अलावा, आइटम लगभग बेतरतीब ढंग से आवंटित कर रहे हैं कि विशेष बोनस हो सकती है। खेल के भीतर एक 'सही' (अधिकतम लगाए रूप में) आइटम बनाना लगभग असंभव है। आइटम इसलिए अलग हो सकता है, यह अपने स्वयं के कस्टम कवच की स्थापना की है करने के लिए काफी आम है। आइटम स्तर आइटम वैश्विक सर्वर पर 0-13 लेकर और अक्सर अन्य सर्वर पर आगे जाने से विभिन्न स्तरों हो सकता है। भी रंग बदल जाएगा या आइटम अपने स्तर के आधार पर चमक। एक उच्च स्तर के आइटम एक निचले स्तर आइटम की तुलना में मजबूत है, यह भी इस्तेमाल किया जा करने के लिए और अधिक ताकत और चपलता की आवश्यकता होगी। चरित्र एक ही कवच ​​का एक पूरा सेट पहनता है, तो अतिरिक्त प्रभाव चरित्र पर सम्मानित किया जाएगा। केवल 10 के स्तर या उच्च आइटम के साथ एक सेट है कि वह अभी भी खड़ा है और एक 5% कुल रक्षा को बढ़ावा देता है जब छोटे रोशनी चरित्र चारों ओर उड़ जाएगा कर देगा। स्तर 11 या उच्च आइटम के साथ एक सेट केवल एक 10% रक्षा बढ़ावा देने के चरित्र के चारों ओर चक्कर ऊर्जा की लाइनों को जोड़ने जाएगा। स्तर 12 और 13 में, लाइनों के चरित्र के आसपास एक चमक हो जाएगा और एक 15% और / या 20% बढ़ावा जोड़ देगा। आइटम बोनस आइटम बेतरतीब ढंग से उन से जुड़े बोनस हो सकता है। वे आमतौर पर खेल के दौरान "विकल्प" के रूप में जाना जाता है। ये बोनस आइटम मजबूत बनाते हैं। इसी तरह एक आइटम के स्तर के लिए ये बोनस, जीवन का एक गहना का उपयोग कर बढ़ाया जा सकता है। एक एस. एम खेल में Kundun + 13 के एक कर्मचारी पहने।



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