Friday, May 13, 2016

ट्रेडिंग रणनीति धन प्रबंधन







+

धन प्रबंधन ट्रेडिंग रणनीतियाँ धन प्रबंधन व्यापारी तीन महत्वपूर्ण कारकों पर गौर करना चाहिए। मूल्य पूर्वानुमान, समय और धन प्रबंधन सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए। मूल्य भविष्यवाणी तरह से बाजार की प्रवृत्ति की उम्मीद है जो इंगित करता है। यह व्यापार में पहला महत्वपूर्ण कदम है। व्यापारी तेजी या मंदी है यदि पूर्वानुमान प्रक्रिया निर्धारित करता है। कीमत पूर्वानुमान कुछ भी गलत नहीं है, तो बाकी काम करेंगे। रणनीति व्यापार यानी विशिष्ट प्रवेश और निकास बिंदुओं, निर्धारित करता है। समय। धन प्रबंधन धन का आवंटन शामिल किया गया है। मूल्य भविष्यवाणी (खरीदने या बेचने के लिए) क्या करना है बताता है, समय यह करने के लिए जब तय करने में मदद करता है, और धन प्रबंधन व्यापार करने के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए कितना निर्धारित करता है। उद्योग को खरीदने या बेचने के लिए और जब यह करने के लिए क्या करने के लिए कह रही सलाहकारों और सेवाओं से भरा है। प्रत्येक व्यापार के रूप में अच्छी तरह से बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन कितना प्रतिबद्ध है। एक नियम के रूप में, 20 बराबर भागों में अपने व्यापार राजधानी टूट गया। व्यापार पूंजी का 50% की अधिकतम करने के लिए जोखिम रखें, राजधानी के अन्य आधा विपत्ति के समय के दौरान रिजर्व के लिए रखा है और नीचे आकर्षित किया जाना चाहिए। हमेशा हर व्यापार पर सुरक्षात्मक स्टॉप लॉस बनाए रखें। इसके अलावा विविधीकरण और ट्रेडों की एकाग्रता का संतुलन बनाए रखने के लिए। इसकी भी महत्वपूर्ण है कि आप समय के आधे से अधिक बाजारों में गलत हो सकता है कि पता है और अभी भी लाभ बनाने के लिए। 1 का इनाम अनुपात: इसके लिए आप हमेशा जोखिम होनी चाहिए 3। आप अपने लाभ चलाते हैं और कम अपने घाटे में कटौती। अपने लाभ को चलाने की अनुमति यह लगता है के रूप में आसान नहीं है। उदाहरण - आप ट्रेंडिंग बाजारों में एक लंबा है, अपने व्यापार मुनाफे में है। अब कुछ प्रतिरोध और उसके खरीददार नहीं है। क्या करना है छोटा सा सुधार, हो सकता है। लाभ ले या फिर पिक प्रवृत्ति के लिए, जोखिम कागज मुनाफा संभव नीचे चाल की सवारी और प्रतिरोध के लिए बाहर ले। एक समाधान के लिए कई इकाइयों में व्यापार करने के लिए है। उन इकाइयों व्यापार और ट्रेंडिंग पदों में विभाजित किया जा सकता है। लंबे समय तक खींचने के लिए पकड़ स्थिति है रुझान, आप को मजबूत और अधिक कदम के लिए कमरे का बाजार बहुत दे, अपने कागज मुनाफे का खतरा। रुझान स्थिति लंबे समय में सबसे बड़ा लाभ का उत्पादन। व्यापार की ट्रेडिंग भाग पहला लक्ष्य उद्देश्य पर बुक है। यह नष्ट पदों फिर reinstated. This व्यापार परिणाम में एक महत्वपूर्ण अंतर हो सकता है कई इकाइयों व्यापार का लचीलापन बढ़ सकता है। एक व्यापारी सफलता और प्रतिकूल परिस्थितियों के दौर में क्या करना चाहिए। मान लीजिए व्यापारियों इक्विटी लकीर खोने के बाद 50% नीचे है। व्यापारी अभी भी तोड़ने पाने के लिए अपनी पूंजी को दोगुना करने के लिए अब है। वह आत्मविश्वास खो देता है और रूढ़िवादी हो जाता है तो यह घाटा वापस जीतने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा। व्यापारियों इक्विटी लकीर जीतने के बाद दोगुनी हो गई है इसी तरह, अगर वह अधिकतम उपयोग करने के लिए पैसा लगाने के लिए अपने दांव को दोगुना करना चाहिए। हालांकि घाटे धारियाँ जीतने के बाद अपरिहार्य हैं। इसलिए बेहतर व्यापारिक राजधानी से बाहर मुनाफा लेने के लिए। व्यापार रणनीतियों तकनीकी रूप से बाजार का विश्लेषण करने के बाद, व्यापारी खरीदने या बेचने के लिए कि क्या जानता है। व्यापार आकार धन प्रबंधन ने फैसला किया है। अंतिम कदम पता निष्पादन है। व्यापार रणनीति निम्नलिखित हैं: - व्यापारी हमेशा के लिए स्थान लेने के लिए ब्रेकआउट के बाद, ब्रेकआउट की प्रत्याशा में स्थिति लेने ब्रेकआउट पर स्थिति लेने या पुलबैक के लिए इंतजार की दुविधा का सामना करना पड़ रहा है। स्थिति प्रत्याशा में लिया जाता है, अदायगी कम प्रवेश करने की वजह से बेहतर है, लेकिन बुरा व्यापार की बाधाओं अधिक है। ब्रेकआउट के लिए प्रतीक्षा कर रहा है सफलता का अंतर बढ़ जाती है, लेकिन दंड उच्च प्रवेश कीमत है। ब्रेकआउट के बाद पुलबैक के लिए प्रतीक्षा कर रहा है समझदार है लेकिन गतिशील बाजार अक्सर दूसरा मौका देना नहीं है। बेस्ट, कुछ भागों में व्यापार को तोड़ने वास्तविक ब्रेकआउट पर, प्रत्याशा में कुछ कुछ स्थिति लेने और पुलबैक में कुछ और जोड़ना है। इस प्रकार कई इकाइयों एक अच्छा औसत प्रवेश कीमत देना होगा कारोबार किया। बाहर निकलता भी कई टूटे व्यापार में किया जा सकता है। ट्रेंडलाइनें यह सबसे उपयोगी शीघ्र प्रवेश या बाहर निकलने के संकेतों है। ट्रेंडलाइनें समर्थन करता है और प्रतिरोध पर अच्छा प्रवेश अंक दे। ट्रेंडलाइन की तोड़कर यह रूप में उत्कृष्ट कार्रवाई संकेत कार्य करता है, अक्सर प्रवृत्ति उत्क्रमण का पहला संकेत है। समर्थन और RESISTANACE प्रतिरोध की तोड़कर बस के नीचे बंद निकटतम समर्थन के साथ नए लंबे स्थिति के लिए संकेत हो सकता है। गिरावट या बढ़ोतरी में समर्थन करने के लिए गिरावट में प्रतिरोध करने के लिए रैलियों नए पदों के आरंभ या प्रवृत्ति की दिशा में मौजूदा लोगों को जोड़ने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। समर्थन और प्रतिरोध सुरक्षात्मक बंद हो जाता है रखने के लिए सबसे उपयोगी होते हैं। Retracements मौजूदा रुझान से 40-60% retracement अक्सर पूर्व लंबी अवधि के रुझान की दिशा में पदों को जोड़ने के लिए एक अच्छा क्षेत्र है। कीमतों में अंतराल अक्सर महत्वपूर्ण समर्थन या विरोध के रूप में काम करते हैं। अंतराल प्रवेश के लिए या ले जाया व्यापार के अनुसार सिर्फ उनके ऊपर या नीचे सुरक्षात्मक बंद हो जाता है रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आदेशों के प्रकार व्यापार व्यवस्था का सही प्रकार का चयन व्यापार के निष्पादन में महत्वपूर्ण है। बाजार आदेश खरीदने के लिए या वर्तमान बाजार मूल्य पर बेचने के लिए सरल निर्देश है। व्यापारी इस प्रकार संभावित गतिशील बाजार चाल लापता सुनिश्चित लिया जाता है कि स्थिति सुनिश्चित करना चाहता है जब यह आमतौर पर तेजी से बाजारों में प्रयोग किया जाता है। लिमिट ऑर्डर निर्धारित मूल्य से मुलाकात की है केवल जब मार डाला है। सीमा के आदेश वर्तमान बाजार मूल्य से नीचे रखा गया है खरीदने और बेचने सीमा के आदेश वर्तमान बाजार मूल्य से ऊपर रखा गया है। उदाहरण के लिए एक खरीदें सीमा के आदेश वर्तमान uptrend में प्रतिरोध के आसपास मुनाफावसूली करने का व्यापारी द्वारा रखा जा सकता है आदेश सीमा नकारात्मक पक्ष यह प्रतिक्रिया में खरीदने या बेचने के एक व्यापारी से रखा जा सकता है। बंद के आदेश, नए पदों की स्थापना मौजूदा पदों पर एक नुकसान को सीमित या लाभ की रक्षा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। खरीदें स्टॉप बाजार ऊपर जगह है, नीचे बाजार बंद करो बेचते हैं। बंद कीमत मारा है, एक बार आदेश बाजार आदेश हो जाता है और पर सबसे अच्छा संभव मूल्य मार डाला है। स्टॉप सीमा के आदेश भी एक रोकने के आदेश है, लेकिन आदेश केवल एक विशेष कीमत पर मार डाला जाता है। छुआ बाजार यदि (एमआईटी) के आदेश को सीमित करने के लिए समान है, लेकिन सीमा कीमत छुआ जाता है, तो एक बाजार आदेश हो जाता है। आदेश के प्रत्येक व्यापार में निश्चित समय पर उपयुक्त हैं और वहाँ भी सीमाएं हैं। बाजार आदेश बाजारों का पीछा करते हुए में प्रवेश लेकिन परिणाम की गारंटी देता है। सीमा आदेश और अधिक नियंत्रण और बेहतर कीमतों लेकिन जोखिम बाजार लापता प्रदान करते हैं। स्टॉप लिमिट भी व्यापार लापता के जोखिम खड़े करता है, तो सीमा के मूल्य से परे की कीमतों की खाई। एमआईटी उपयोगी है, लेकिन कई एक्सचेंजों पर अनुमति नहीं है। मासिक, साप्ताहिक, दैनिक और फिर इंट्रा डे चार्ट के साथ विश्लेषण शुरू। दीर्घकालिक चार्ट बाजार की सूक्ष्म दृश्य दिया बाजार, इंट्रा डे चार्ट के दूरबीन से देख सकें। छोटे समय सीमा चाल बड़ा समय सीमा में प्रवृत्ति की दिशा में पदों लेने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मध्यवर्ती प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार। गिरावट बाउंस बेचने में uptrends में गिरावट खरीदते हैं। लाभ चलाते हैं, लघु घाटे में कटौती। घाटे को सीमित करने के लिए सुरक्षात्मक बंद हो जाता है का उपयोग करें। लालसे व्यापार न, एक योजना है। धन प्रबंधन के सिद्धांतों का प्रयोग करें। विविधता लाने लेकिन यह ज़्यादा नहीं है। जोखिम के अनुपात में एक इनाम: कम से कम 3 रोजगार। (पदों को जोड़कर) pyramiding है, हमेशा, स्थिति खोने के लिए जोड़ ही स्थिति जीतने के लिए जोड़ कभी नहीं। एक के बाद एक परत से पहले की तुलना में कम होना चाहिए। भी तोड़ने के लिए सुरक्षात्मक बंद हो जाता है समायोजित करें। एक मार्जिन कॉल मिलने कभी नहीं, बुरे के बाद अच्छे पैसे फेंक कभी नहीं। लोगों को जीतने से पहले पदों को खोने के बाहर बंद। लघु अवधि के लिए लंबे समय से काम करते हैं। अल्पसंख्यक के साथ सहज होने के लिए जानें। आप बाजार में सही कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों को आप के साथ सहमत नहीं होगा। यह सरल रखें, और अधिक जटिल हमेशा बेहतर नहीं है। पहली उपविजेता 2011-2012 पोर्टफोलियो प्रबंधन /लेखांकन सॉफ्टवेयर बाजार प्रणाली विश्लेषक अपनी बढ़त का पता लगाएं। आप अभी भी बाजारों में बढ़त के लिए देख रहे हैं, यांत्रिक ट्रेडिंग सिस्टम इसे पाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। और अधिक जानें। एमएसए ट्रेडिंग सिस्टम और विवेकाधीन व्यापार के तरीकों के प्रदर्शन को अधिकतम मदद करने के लिए बनाया गया है। एमएसए, व्यापार योग्य लाभ / हानि पैटर्न को उजागर व्यापार आकार का अनुकूलन, और सफलता की कम संभावना है कि ट्रेडों और रणनीतियों से बच सकते हैं। परिणाम जीत ट्रेडों, कम drawdowns, अधिक सुसंगत देता है, और अधिक से अधिक लाभ के एक उच्च प्रतिशत है। धन प्रबंधन रणनीतियाँ ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में बढ़त प्रवृत्ति अपने दोस्त है! टॉप 50 रुझान स्टॉक्स देखने के लिए यहां क्लिक करें। अपने शेयर ट्रेडिंग प्रणाली के भाग के रूप में आप जोखिम से बचने के लिए दोनों एक अच्छा तरीका है और संभव के रूप में अपने व्यापार के साथ ही आर्थिक रूप से कुशल हो जाना चाहिए, ताकि धन प्रबंधन, ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग में सफलता के लिए एक बड़ी कुंजी है। इस क्षेत्र में पहले अप्रासंगिक लग सकता है, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण में से एक है। आप निवेश करने के लिए पैसे देख रहा है और नियंत्रित करके, आप न केवल अपनी पूंजी की सुरक्षा करेंगे, तो आप भी अपने मुनाफे में वृद्धि करेंगे। (जोखिम प्रबंधन की स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने प्राइमर) कितना मैं किसी भी एक स्थिति में डाल दिया जाना चाहिए? मैं एक शेयर बेचने कब करना चाहिए? मैं नुकसान रोकने के आदेश उपयोग करना चाहिए? आप अक्सर हर व्यापारी सफल होने के लिए अपने व्यापार में एक बढ़त हासिल करने की जरूरत है कि कैसे सुनेंगे। पैसे और जोखिम प्रबंधन के क्षेत्र में चालक की सीट में होने के नाते अपने समग्र शेयर ट्रेडिंग रणनीति में बढ़त बनाने के लिए एक आसान जगह है। पैसे के प्रबंधन के बारे में महान बात यह है कि आप उनके बारे में अपने "नियम" एक बार जब आप बहुत ज्यादा है और उन्हें प्रकृति में यांत्रिक बन जाता है को लागू करने पर जोर देना नहीं है कि है। अपने शेयर ट्रेडिंग पोर्टफोलियो में पैसे के प्रबंधन के इन चार पहलुओं अपने दीर्घकालीन सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसके अलावा, पर्याप्त ध्यान और वास्तव में महान व्यापारियों पैसा खोने या एक लाभ दर्ज की है कि एक शेयर में निवेश कैसे संभालना है कि कुछ नहीं मिलता है उस विषय। सब से पहले, इस पैसे के प्रबंधन से मानसिक प्रबंधन के बारे में अधिक है। यह के मानसिक हिस्से पैसे भाग के यांत्रिकी से गुरु के लिए बहुत कठिन है। वास्तव में, क्या सबसे अच्छा मैं के साथ आ सकता है कि सबसे सरल धन प्रबंधन रणनीति थी मेरे लिए काम किया। मैं यह कैसे होगा सफल यकीन के लिए पता नहीं था, लेकिन मैं कुछ भी मैं क्या कर रहा था की तुलना में अधिक सफल होने के लिए होता है कि क्या पता था। अब यह सुनिश्चित हो, मैं अपने आप को इस लिए नहीं बना था। मुझे लगता है मैं सीखा सुना, पढ़ा है, या subconsciously अवशोषित और इस के साथ आया था क्या ले लिया। अधिकांश भाग के लिए यह है कि मैं इसे का उपयोग शुरू कर दिया पहले ही दिन से यह बहुत थोड़ा बदल गया है। क्या बदल गया है मैं इसे कैसे लागू करने की दिशा में मेरा रवैया है। मैं हमेशा एक व्यापारी था क्यों कि मैं जानता था कि सोचा। स्पष्ट जवाब बहुत सारा पैसा बनाने के लिए है। यह तो जाहिर है मैं, और बाकी सब, एक व्यापारी बनना चाहता है क्यों था क्योंकि मैं इसे में डाल के रूप में उस के बारे में ज्यादा सोचा है। मैं बहुत पैसा बना लोगों के बारे में सुना था कहानियों मुझे भी यह करने के लिए मुँह में पानी के लिए होगा। मैं सिर्फ मैं हमेशा मैंने किया था जो कुछ में सफल रहा था क्योंकि मैं यह कर सकता था। मैं तो बस पैसा, पैसा, पैसे चाहिए थे। कभी-कभी आप जब तुम उस पर नए सिरे से विचार कर सकते हैं तो वापस एक समस्या है या स्थिति से खड़ा है और अपने दिमाग को साफ करने के लिए किया है। जो भी कारण से एक दिन मैं अपने व्यापार कैरियर और पैसे के साथ विशेष रूप से मेरे रिश्ते पर पुनर्विचार करने का फैसला किया। मैं खुद को एक गंभीर सवाल पूछा था। क्या मैं पूरा करने की कोशिश कर रहा था? कुछ सोचने के बाद मैं मेरे लिए बहुत आश्चर्य की बात कुछ एहसास हुआ। पैसा वास्तव में मैं पूछ रहा था प्रश्न के साथ कोई लेना देना नहीं था। मनी है तो यह आप सभी के बारे में समय लगता है सब होना शुरू होता है व्यापार के साथ क्या करने के लिए सब कुछ में बंधा हुआ है। मैं इसके बारे में सोचा लेकिन, जब पैसा वास्तव में मेरे लिए यह कोई लेना देना नहीं था। पैसे बस प्रश्न के जवाब का परिणाम है। मैं तो यहाँ खेल उपमा का उपयोग भी मेरी बात को वर्णन करने के लिए है करने के लिए पसंद करते हैं। एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी एक खेल खेलने के लिए बाहर चला जाता है, वह क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा है? वह मैदान पर कदम मिनट से वह अपने पेचेक के बारे में सोच रही है या बोनस पर हस्ताक्षर कर रहा है? या "मैं जीवन के लिए निर्धारित कर रहा हूँ यह एक पास पकड़" "मैं सिर्फ इस एक ब्लॉक मैं और अधिक पैसा बना देंगे करते हैं तो" वह सोच रहा है? शायद ऩही। खेल के दौरान, एक पेशेवर खिलाड़ी जीत ... केवल एक ही बात के बारे में सोच रहा है। यही कारण है कि वह खेल के दौरान पूरा करने की कोशिश कर रहा है सब है। वास्तव में उसका ध्यान की वजह से ध्यान केंद्रित करने और अनुशासन की कमी करने के लिए खेल को खोने लगता है कि एक बहुत ही महत्वपूर्ण लक्ष्य है, या जोखिम पर होना चाहिए। अपने पसंदीदा पेशेवर खिलाड़ी के कैरियर पर वापस सोचो। वह पैसे के लिए खेल रहा था जैसे वह खेलना था? वह टीम या टीम के लिए एक व्याकुलता के नेता थे? आप आपको लगता है कि कौशल का एक विशाल राशि है, लेकिन तारकीय कैरियर की तुलना में कम है टीम के लिए टीम से चलता है कि एक खिलाड़ी को देखने जब पैसा हमेशा होता है उसकी कहानी हिस्सा है कि नोटिस जाएगा। उन्होंने कहा कि एक समर्थक खिलाड़ी बनने के लिए अपने कौशल का इस्तेमाल किया है, लेकिन वह यह अमीर पाने के लिए और फैंसी कारों ड्राइव और उसके गले से लटका bling के पास बहुत में था क्योंकि एक सफल कैरियर नहीं बनाए रख सकता है। क्या मैं वास्तव में चाहता था कि अपने नए पेशे में वास्तव में अच्छा हो, यह जानने के लिए किया गया था। मैं व्यापार का आनंद और मैं व्यापार की पेचीदगियों से मोहित हो गई हूँ और यह कैसे महारत हासिल नहीं किया जा सकता। मैं सम्मान और व्यापारियों होने की स्वतंत्रता थी और एक समय घड़ी पंच या एक मालिक के लिए या अपने ग्राहकों के लिए जवाब देने के लिए नहीं था कि लोगों की प्रशंसा की। मैं था व्यापारियों की कल्पना की है कि जीवन शैली चाहता था। इसलिए मैं वास्तव में एक अच्छे व्यापारी बनने को पूरा करने के लिए किया गया था, कोशिश कर रहा था। एक पूर्णकालिक व्यापारी होने के नाते मेरे लिए अपील की है कि इसके बारे में एक रहस्य का आवरण था। मैं अपनी आँखें बंद कर दिया और कल्पना करते हैं कि क्या किया जा रहा है एक व्यापारी की तरह, मुझे लगता है कि तस्वीर में पैसे के किसी भी ढेर नहीं देखा था था। मैं इसे एक व्यापारी होने की तरह महसूस होता है क्या महसूस करने की कोशिश की, मैं किसी भी पैसे नहीं लग रहा था। मैं इसे अपने परिवार और रिश्तों को प्रभावित करती है कि कैसे कल्पना करते हैं, कोई पैसा नहीं है कि या तो तस्वीर में था। मैं पूछना था अगला सवाल था: मैं कभी भी आवश्यक सभी पैसा नहीं था और मैं इस पेशे से पैसा निकाल दिया तो मैं अभी भी यह करना चाहता है? मैं पैसे से हटा दिया गया था, तो एक व्यापारी बनना चाहते हो? यह जवाब इस सवाल का काफी स्पष्ट हो जाएगा लगता है। लेकिन यह है कि मेरे साथ ऐसा नहीं था। मैं व्यापार और इसे बेहतर पाने के लिए सीखना चाहता था। मैं व्यापार की पेशकश की है कि जीवन शैली है चाहता था। मैं यह कोशिश है कि लोगों के 90% से अधिक पर विफल है कि कुछ को जीतने की पूर्ति करना चाहता था। मैं चुनौती और मानसिक उत्तेजना चाहता था। एक वीडियो गेम अपने 16 साल के बेटे के लिए है, लेकिन ज्यादा बेहतर लगभग की तरह मुझे कारोबार कर रहा है। इसके अलावा, मैं हमेशा के लिए एक बहुत ही प्रतियोगी व्यक्ति किया गया है। मेरी छोटी साल के अधिकांश मैं फुटबॉल खेला और ट्रैक भाग गया। जिंदगी में बाद में मैं इस परियोजना के ठेके के लिए प्रतिस्पर्धा है कि एक निर्माण कंपनी के भाग गया। प्रतियोगिता हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा है और मेरे लिए एक महान प्रेरक किया गया है। मेरे लिए यह जीतता है और नुकसान के बारे में, नहीं मैं जीत या द्वारा खो दिया है के बारे में कितना हमेशा होता है। यही कारण है कि वास्तव में मेरे लिए कोई फर्क नहीं था। मैं या तो जीत लिया, या मैं, कहानी का अंत नहीं था। मेरे सवालों के जवाब के साथ, मैं मैं अपने व्यापार का दरवाजा खटखटाया कैसे पुनर्विचार करने के लिए कोशिश कर रहा है के बारे में निर्धारित किया है। मैं मानसिक रूप से कारोबार के दौरान मेरे मन से पैसे निकाल सकता है, तो मैं मैं पर ट्रिपिंग रखने के लिए लग रहा था कि बाधाओं पर मिल सकता है? यह व्यापार के बारे में गंभीर हो जाओ और एक व्यवसाय की तरह आ रहा शुरू करने और एक शौक की तरह नहीं करने के लिए समय था। मैं अपने पिछले पेशेवर जीवन से संबंधित कर सकते हैं कि व्यापार में बहुत कम नहीं है, बहुत अच्छी तरह से लागू होने वाले चीजों के एक जोड़े हैं। नियम और प्रशिक्षण। तो यह है कि मेरे नए पेशे के लिए कारोबार के पहले के आदेश था। मैं पैसे के साथ निपटने के लिए और फिर उन्हें उपयोग करने के लिए खुद को प्रशिक्षित कैसे संबंध में नियमों का एक सेट बनाएँ। केक का टुकड़ा। लेखन के नियमों के बारे में 30 मिनट लग गए। असल में अब बस थोड़ा सा ... ..several महीने लंबे समय तक नियमों को गहराई से मेरे मानस में जमा हुआ मेरे व्यापार के जीवन का एक हिस्सा है, बनाने के लिए सीखने! नियम: अपने ट्रेडिंग खाते में $ 2500 प्रत्येक $ 2000 के लिए रखा व्यापार के प्रति व्यापार केवल एक अनुबंध मैं व्यापार था एक से अधिक बाजार में एक अच्छा सेट अप किया था, मैं दोनों को ले लेकिन प्रत्येक पर एक भी अनुबंध के साथ होगा। खाते अतिरिक्त ठेके के साथ आगे बढ़ने के लिए अगले स्तर तक हो जाना चाहिए। व्यापार खाते में जमा राशियों के अतिरिक्त ठेके के लिए योग्य नहीं है। मैं अगले स्तर के लिए अपने रास्ते व्यापार करना चाहिए। मैं खुद को सिर्फ मैं और अधिक व्यापार और तेजी से पैसा बना सकते हैं तो मेरे खाते में वृद्धि करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए एक बेहतर व्यापारी बनने और नहीं पर ध्यान केंद्रित करने और अनुशासित रहने में मदद करने के लिए ऐसा किया। व्यापार खाते से निकासी खाते में एक गिरावट के रूप में ही माना जाता है। सबसे अच्छी बात है, लेकिन कभी-कभी आवश्यक हमेशा नहीं। धनराशि हटाने के 10 दिनों के भीतर खाते में बदला गया है, तो मैं अगले स्तर तक अपने खाते की शेष राशि और लक्ष्य की दिशा में उन निधियों भरोसा कर सकता है। 10 दिन से अधिक है, तो मैं लौट धनराशि के लिए खाते में वापस अपने तरीके से व्यापार और नहीं करना पड़ा। मैं वापस ऊपर पिछले संतुलन के लिए इस नियम को अपने खाते में पैसे के साथ बेवकूफ प्राप्त करने से मुझे रखा तो मेरे रास्ते व्यापार करने के लिए नहीं करना चाहता था। मैंने सोचा कि मैं कुछ पर शेख़ी करना चाहता था और मैंने सोचा कि मैं वास्तव में चाहता था कि अगर मैं पैसे मिल सकता है पता था जब अक्सर इस नियम को वापस उल्लेख करना पड़ा। व्यापार या दिन के आधार पर प्रति एक पर अपना पैसा गिनती नहीं है। व्यापार एक विजेता नहीं, एक अमीर हो या आर्थिक रूप से स्वतंत्र व्यापारी हो। डॉलर या ticks लेकिन जीतता है और नुकसान गिनती नहीं है। यह मेरे लिए एक बड़ी बात थी। ट्रेडिंग सब मेरे लिए किया गया था हमेशा पैसे के बारे में और है। जीतता है और नुकसान के संबंध में सोच पहली बार में मुश्किल था, लेकिन ज्यादा मैंने ऐसा किया था और अधिक आसान हो गया। मेरा मन तो मैं हमेशा मेरे अर्द्ध अवचेतन में गणित कर रहा था कि डॉलर की गिनती और मैं बनाया या उस दिन खो कितना अपने आप को कह करने के लिए इस्तेमाल किया गया था। कि दूर प्रशिक्षण मुश्किल हो रहा था और मुझे लगता है कि मैं यह कर सकता है कि यकीन नहीं था। अब यह मेरे लिए दूसरा स्वरूप है और एक अच्छा व्यापारी बनने से मुझे रखते हुए किया गया था कि बाधाओं का एक बहुत हटा दिया। खाते के लगातार 3 महीने की एक न्यूनतम के लिए तेजी से बढ़ी है, जब ऑटो हस्तांतरण पर्याप्त धन व्यापार से प्रत्येक माह एक मासिक बिल का भुगतान करने के लिए खाते। खाते के विकास के प्रत्येक लगातार 3 महीने ऑटो हस्तांतरण राशि के लिए एक और मासिक बिल जोड़ें। मैं वास्तव में इसके साथ अपने बिलों का भुगतान करने के लिए अपने खाते से पैसे लेने शुरू करने के लिए समय था जब पता करने के लिए कैसे पता नहीं था। मैं ऐसा करने का फैसला पहले महीने पर एक बार में यह सब कर रहा है मेरे लिए एक डरावना अवधारणा थी। तो मैं सिर्फ एक बिल लिया और यह भुगतान करने के लिए अपने व्यापार के कारोबार की जिम्मेदारी बनाया है। यह एक बहुत ही छोटे से एक था, लेकिन मैं हर महीने अपने ट्रेडिंग खाते आय का यह बाहर का भुगतान किया। मेरे मन में यह मेरी निजी खर्च से हटा दिया गया था और मेरे व्यापार के खर्च में जोड़ा। मैं लगातार आय का 3 महीने की थी जब तक मैं एक और बिल जोड़ नहीं था। मैं एक नीचे महीने के लिए किया था, कैलेंडर पर शुरू कर दिया। खर्च व्यवसाय के लिए स्थानांतरित किया गया था लेकिन एक बार, यह मैं एक अच्छा महीने या बुरा था कि क्या हमेशा व्यापार की जिम्मेदारी थी। व्यापार एक काम है। Paychecks सप्ताह के अंत में आते हैं और न तब तक। शुक्रवार की दोपहर दिन के अंत में, पेचेक खोलने के लिए और आपके द्वारा किए देखना कितना। केनी रोजर्स तुम मेज पर बैठे रहे जब आप अपने पैसे गिनती कभी नहीं ", सबसे अच्छा यह कहा। आप पैसे की गिनती कर रहे हैं dealin किया है। ", आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं जब countin के लिए पर्याप्त समय 'हो जाएगा। भावनाओं को आप यात्रा और आप एक बुरा दिन था कि अभी तक एक है कि व्यापार की तुलना में अधिक या लागत को समाप्त होगा कि गलतियों को बनाने के लिए पैदा करने के लिए जा रहे हैं। जीत या नुकसान की संख्या के लिए एक दैनिक लक्ष्य निर्धारित करें। प्रारंभ में मेरे लिए उस नंबर एक मोटी 1. था इससे पहले मैं था बहुत बड़ी जीत है और अगले दिन एक छोटी सी जीत के बाद एक बहुत बड़ा नुकसान है और फिर एक और बहुत बड़ा नुकसान का दिन। मैं एक विजेता के रूप में स्थापित किसी भी कर्षण पाने के लिए प्रतीत नहीं कर सकता था। मैं हमेशा मैं सबसे या मेरी कमाई के सभी खो दिया जब तक व्यापार रखने में कामयाब रहे क्योंकि मैं जीत कॉलम में बहुत कुछ लगातार दिन था। मैं सिर्फ लगातार जीत के कुछ ही हफ्तों देख सकता है, तो मैं यह सब ठीक हो रहा था पता था। यही कारण है कि प्रति दिन 1 शुद्ध विजेता होना ही था। मेरी पहली व्यापार एक हारे हुए था मतलब, अगर मैं दिन के लिए एक शुद्ध विजेता होने के लिए अगले 2 जीत थी। यह प्रत्येक और हर व्यापार पर मेरे लिए ध्यान देने का एक नया स्तर बनाया। यह मैं एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए मेरे औचित्य के रूप में "बस देखते हैं क्या होता ...", अपने आप से कह बंद कर दिया है इस समय के बारे में सही था। एक एकल खोने व्यापार मैं इसे बनाने के लिए करने के लिए एक बहुत अधिक काम का मतलब था कि। मैं एक विजेता के रूप में था और अधिक लगातार दिन, और मैं चाहता था। आखिरकार मैं एक हारी दिन होने से पहले मैं कर सकता था कि कैसे एक लकीर की लंबी देखने के लिए कोशिश कर रहा था। मैं पैसे के बारे में भूल गया था। मैं सिर्फ अपने विजय अभियान को जोड़ना चाहते थे। टोनी से अधिक के लिए, जानबूझकर व्यापारी जाएँ।



No comments:

Post a Comment