Friday, May 13, 2016

सामुदायिक ट्रेडिंग टिप्स







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सामुदायिक ट्रेडिंग टिप्स आइटम मान सामान्य में, वस्तुओं के मूल्य एक खिलाड़ी द्वारा उन्हें प्राप्त करने में, उनकी दुर्लभता से वह यह है कि कठिनाई और / या खर्च परिभाषित किया गया है। विस्तार करने पर, आइटम दुर्लभता आमतौर पर एक आइटम के गुणवत्ता से जुड़ा हुआ है। इसलिए, अद्वितीय हथियार, इस खेल में सबसे सामान्य बूँदें, आम तौर पर होने के कारण उन्हें सबसे सामान्य बूँदें किया जा रहा है, साथ ही craftable किया जा रहा है, सभी मदों की सबसे कम मूल्य है। मान कं आपूर्ति बक्से भी आम बूँदें हैं और जैसे भी कम मूल्य का माना जाता। पुरानी वस्तुओं की वजह से उनके मूल रूप से उच्च क्राफ्टिंग मूल्य, और वर्तमान में उनके सामान्य अनुपलब्धता के और अधिक महंगा माना जाता है। वे केवल आपूर्ति बक्से से प्राप्त किया जा सकता है, क्योंकि अजीब आइटम अनोखा आइटम की तुलना में अधिक मूल्य नहीं है, लेकिन उनकी कीमत बेतहाशा एक टोकरा, उनकी लोकप्रियता और वे से प्राप्त किया जा सकता टोकरा की उपलब्धता से प्राप्त की जा रही के प्रत्येक आइटम की विशिष्ट संभावना पर निर्भर करता है । निचले स्तर के आइटम मूल्यों के कारण प्रचारक आइटम के रूप में उन्हें प्राप्त करने के लिए संबंधित व्यय के लिए, ऊपर उल्लिखित से अक्सर अधिक कर रहे हैं। और सीमित समय सीमा उन्हें इस तरह से प्राप्त करने के लिए। सबब आइटम भी हेलोवीन घटनाओं और नक्शे के लिए सीमित किया जा रहा है उनके छोड़ने खिड़की के कारण एक उच्च मूल्य है, माना जाता है। उत्सव हथियारों एक समान मौसमी सीमा है, लेकिन कारण विशेष क्रिसमस घटना बक्से, बक्से से प्राप्त होने के अपने रिश्तेदार संभावना है, और उनके कॉस्मेटिक सजावट और से उन्हें प्राप्त करने के लिए अनुमति दी सख्त समय सीमा के लिए, एक बहुत अधिक महत्व का माना जाता है लोकप्रियता। एक अजीब गुणवत्ता के उत्सव के हथियारों के कारण प्राप्त होने के अपने भी कम संभावना के लिए एक भी उच्च मूल्य है। कुंजी मान कं आपूर्ति टोकरा जैसे कुछ वस्तुओं की आपूर्ति नामक एक अवधारणा ले और उसके मूल्य का निर्धारण करते समय ध्यान में मांग। किसी भी गुणवत्ता के आइटम आम तौर पर, वे अतिरिक्त वर्णनात्मक पाठ होते हैं (जब "द्वारा उपहार ___" आदि) "गंदा" माना जाता है उन पर इस्तेमाल किया एक नाम टैग या विवरण टैग पड़ा है या वे इस तरह के रूप में कुछ व्यापारिक सीमाओं, जब आपके पास रैप की आवश्यकता होगी, या uncraftable किया जा रहा है। गंदा आइटम इन विशेषताओं में से किसी से रहित "साफ" आइटम की तुलना में कम मूल्य का माना जाता है। उपकरण के द्वारा जोड़ा विशेषताओं के साथ आइटम नहीं है। इस तरह के पेंट के डिब्बे या अजीब पार्ट्स से रंग के रूप में। आमतौर पर इस तरह की वस्तुओं के मूल्य के एक अंश के व्यापार के लिए आइटम के कुल मूल्य के लिए जोड़ा है। धातु अक्सर व्यापारियों द्वारा एक ट्रेडिंग मुद्रा के रूप में प्रयोग किया जाता है, और धातु में उनके मूल्य के अनुसार वस्तुओं के लिए कारोबार कर रहा है। विशिष्ट वस्तुओं के मूल्य आमतौर पर परिशोधित धातु के संदर्भ में दी गई है। या "रेफरी" (उदाहरण के लिए 1.33 रेफरी। 3 रेफरी। आदि)। 1 स्क्रैप = ​​0.11 रेफरी, 1 Reclaimed धातु (या आरईसी) = 0.33 रेफरी, 1 रिफाइंड धातु = 1 रेफरी: एक आइटम के लिए कहा जा रहा है कि कितना धातु को पता करने के लिए, धातु के प्रत्येक प्रकार के लिए विशिष्ट मूल्यों के रूप में के रूप में दिया जाता है। एक स्क्रैप 2 हथियार से उत्पादन किया जाता है के बाद से, एक भी अद्वितीय हथियार कभी कभी 0.05 रेफरी के बराबर माना जाता है। हालांकि, यह ट्रेडों से बाहर लाभ बनाने की कोशिश कर रहे खिलाड़ियों ने एक स्क्रैप प्रत्येक के लिए बेचा व्यक्ति अद्वितीय हथियार, देखने के लिए सामान्य है। उच्च मूल्य के साथ आइटम के लिए, उच्च स्तर "मुद्राओं" का इस्तेमाल कर रहे हैं। जब व्यापार धातु में उनके समकक्ष अक्सर विकल्प के रूप में स्वीकार किया जाता है, हालांकि कुंजी, मुद्रा के अगले स्तर के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। विधेयक के सलाम कभी कभी के कारण कुंजी और / या धातु में अपने उच्च मूल्य के लिए मुद्रा के अगले स्तर के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। Earbuds। अत्यंत दुर्लभ और बहुमूल्य माना या "कलियों", अक्सर TF2 मुद्रा के शीर्ष स्तर के रूप में माना जाता है, और खरीदने के लिए और सबसे महंगी आइटम उपलब्ध बेचने के लिए इस तरह के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। इन के साथ, बराबर या "overpaid" के आइटम (चाहते थे राशि + एक certain160;% (जैसे आइटम overpay) में 1.5) मूल्य कभी कभी ट्रेडों में उपयोग किया जाता है। असामान्य आइटम असामान्य आइटम एक व्यापक मार्जिन द्वारा खेल में व्यापार के लिए सबसे अधिक मूल्यवान और महंगा गुणवत्ता माना जाता है। जैसे, वे (आमतौर पर एक हद तक कम करने earbuds के मामले में या कुंजी में दिए गए) ऊंची कीमतों की अपनी अलग श्रेणी में माना जाता है। असामान्य प्रभाव इन मदों खेल के दृश्य अपील के अलावा, बक्से से अधिग्रहण किया जा रहा के अपने 0.1% संभावना [1] उन्हें बेहद मुश्किल से आने के लिए बनाता है, और उनके आधार व्यापार मूल्य अत्यंत उच्च बनाता है। हालांकि, असामान्य कीमतों के अपने स्वयं के दायरे के भीतर एक असामान्य आइटम के मूल्य दृश्य या विषयगत अपील, दुर्लभ वस्तु है, और सामान्य वांछनीयता के अनुसार बेतहाशा भिन्न हो सकते हैं।



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