Friday, May 13, 2016

शेयर व्यापार और कमीशन का भुगतान नहीं करने के लिए कैसे







+

शेयर व्यापार और कमीशन का भुगतान नहीं करने के लिए कैसे ClayTrader द्वारा - टिप्पणी आप इसे आप खरीद रहे हैं और आप व्यापार कर रहे शेयरों की बिक्री कर रहे हैं जब कमीशन का भुगतान नहीं करता है, जो एक शेयर व्यापारी होना संभव है कि पता था? कुछ ज्यादा ही अच्छा लग रहा है? मुझे लगता है यह बहुत संभव है, आपको विश्वास दिलाता हूं। Do8221 करने के लिए स्वतंत्र ;, मैं एक बहुत बड़ा नास्तिक में बदल जाते हैं, मैं मैं 8220 है कि कुछ के बारे में सुना है, जब भी स्वीकार करने से पहले किया जाएगा। हालांकि मैं इस बारे में बात करने के बारे में क्या कर रहा हूँ के साथ, Im वास्तव Ive क्या कहा में रूढ़िवादी किया जा रहा है। ऐसा कैसे? Well8230; सभी वास्तविकता में, यह न केवल व्यापार स्टॉक मुक्त आयोग के लिए, लेकिन उन्हें व्यापार करने के लिए भुगतान मिलता है संभव है! कोई कमीशन साथ व्यापार के शेयरों के लिए आपका गाइड किसी को भी यह कर सकते हैं? सब है कि आप प्रयोग दलाली पर निर्भर करता है। आदि etrade, Scottrade, टीडी Ameritrade, फिडेलिटी, के रूप में बड़ा नाम ऑनलाइन ब्रोकरेज में से अधिकांश के लिए यह संभव नहीं बनाते हैं। मुक्त आयोग व्यापार करने में सक्षम होने के लिए पहला कदम रूटिंग फीस कहा जाता है क्या आरोप है, जो इस तरह Lightspeed के रूप में एक ब्रोकरेज का पता लगाने के लिए है। ये बाजार निर्माताओं आप शेयर खरीदने और बेचने के लिए चार्ज शुल्क रहे हैं। यह good8230 हो जाता है, जहां यह है; 8220 के दो प्रकार के वास्तव में कर रहे हैं; fees8221 ;. 8220 के पारंपरिक मानसिकता के हैं कि उन; दूर me8221 से पैसे लेने ;, लेकिन, फीस के अन्य प्रकार जो 8220 है; ;. पैसे देता है me8221 करने के लिए जोड़ा जा रहा है या बाजार से तरलता निकाल रहा है अगले तार्किक सवाल फीस 8220 यदि निर्धारित करता है; take8221; या 8220; give8221; मुझे पैसे? यह सब आप 8220 कर रहे हैं या नहीं करने के लिए नीचे फोड़े, उनका कहना है liquidity8221; liquidity8221 हटाने, बाजार, या 8220 के लिए; बाजार से। Meaning8230; Ask8221 पर, अगर आप शेयरों 8220 खरीद रहे हैं; और शेयरों की बिक्री 8220; bid8221 पर; आप तरलता हटा रहे हैं। Bid8221 पर, अगर आप शेयरों 8220 खरीद रहे हैं; और शेयरों की बिक्री 8220; ask8221 पर; आप तरलता जोड़ रहे हैं। अंतर आप बाजार से तरलता को दूर करते हैं, आप अन्य व्यापारियों है कि मूल्य प्राप्त करने के लिए अवसर के लिए दूर ले जा रहे है। जब आप तरलता जोड़ें। आपको लगता है कि मूल्य प्राप्त करने के लिए अन्य व्यापारियों के लिए अवसर दे रहे हैं। यह this8230 की तरह देखो; आप (तरलता निकालने के लिए) अवसर दूर ले, तो फीस आप से पैसे ले जाओ। आप (तरलता) जोड़ने का अवसर देते हैं, तो फीस आप पैसे दे। ऐसे Lightspeed प्रभारी के रूप में ब्रोकरेज फीस है कि देखने के लिए, आप इस मार्ग शुल्क अनुसूची पर देख सकते हैं। 8220 की एक वास्तविक उदाहरण; Paid8221 हो रही है; व्यापार स्टॉक करने के लिए जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है कि मैं 8220 ने कहा, जब मैं रूढ़िवादी किया जा रहा था, किसी भी commissions8221 बिना व्यापार ;, आप इस उदाहरण के साथ देखेंगे के रूप में है, क्योंकि यह 8220 के लिए संभव है, paid8221 मिलता है; आप फीस के माध्यम से व्यापार करते हैं। इस उदाहरण में, मैं जे सी पेनी कंपनी, इंक (जेसीपी) shorting से कारोबार किया। मैं छोटी कंपनियों के शेयरों के लिए प्यार। तो यह मेरे लिए एक बहुत सामान्य लेन-देन है। व्यापार पूरा होने के बाद नीचे देख रहे हैं, तो आप अपने ट्रेडिंग खाते देख सकते हैं। मेरी सकल पीएल व्यापार से $ 450 था कि नोट ले लो। और फिर मेरी नेट पी एल में अभी तक सही स्तंभ के लिए लग रही है। आप मेरी कुल लाभ 470.03 $ था कि वहाँ होगा। दूसरे शब्दों में, क्योंकि मैं अन्य व्यापारियों (जोड़ा तरलता) करने के लिए अवसर दिया, मैं $ 38.03 की राशि में पैसा दिया गया था। $ 4.50 प्रति व्यापार ($ 18 के कुल) के Lightspeeds शुल्क बाहर घटाकर बाद, मैं $ 20.03 के सभी मेरी फीस पर एक समग्र लाभ के साथ छोड़ दिया गया था। Ahhhhh! Trade8230 के लिए भुगतान किया हो रही है; मुझे यह अच्छा लगता है! सभी नंबरों को बाहर खेलने के लिए की एक अधिक विस्तृत सारांश के लिए नीचे देखें। आप above8230 क्या देखते हैं की एक त्वरित सारांश; ब्लू बॉक्स $ 18.00 कुल $ 4.50 / व्यापार के सामान्य शुल्क Lightspeed शुल्क,। ऑरेंज बॉक्स छोटे मामूली शुल्क $ 1.28 कुल (से बचने नहीं कर सकते हैं)। बैंगनी बॉक्स छोटे मामूली शुल्क $ 1.19 कुल (से बचने नहीं कर सकते हैं)। ग्रीन बॉक्स एक नकारात्मक शुल्क, जिसका अर्थ है, यह $ 40.50 कुल, मुझे दिया जा रहा है। त्वरित math8230; $ 40.50 $ मुझे दिया 18 $ 1.28 $ 1.19 = $ 20.03 पैसे। एक मित्र चेतावनी आप एक दैनिक आधार पर शेयरों की बड़ी मात्रा में ट्रेडों है जो शेयर व्यापारी हैं और आप आमतौर पर बाजार से तरलता को दूर कर रहे हैं, तो इस पूरे लेख आप से संबंधित नहीं है। आप अतिरिक्त शुल्क का आरोप लगाया हो रही हो जाएगा, और इसलिए, आप 8220 होगा, not8221; मुक्त करने के लिए व्यापार किया है और न ही व्यापार करने के लिए भुगतान किया हो रही। आप जिसका प्राथमिक व्यापार रणनीति बाजार के लिए तरलता कहते हैं कि एक है एक शेयर व्यापारी हैं, तो यह लेख आपके लिए है, और ईद अत्यधिक है कि आप 8220 के लिए आप की अनुमति है जो इस तरह के Lightspeed के रूप में ब्रोकरेज फर्मों में और अधिक शोध करने की सिफारिश; save8221; पैसा, या ऊपर के उदाहरण में, 8220; make8221; पैसे आप व्यापार के रूप में। मैं आप बाजार पर इस परिप्रेक्ष्य में उपयोगी और दिलचस्प पाया उम्मीद है। आप पहले से ही इस रणनीति का प्रयोग कर रहे हैं, तो नीचे टिप्पणी अनुभाग में उस पर अपने विचार साझा करने में संकोच न करें। मैं इन लेखों को पढ़ने के लिए जो उन लोगों से सुनने के प्यार। इस अवधारणा आप को पूरी तरह से कुछ नया है, तो फिर, नीचे अपने विचारों को छोड़ दीजिए। जैसे मैं व्यापार करने के लिए शेयरों में लगाने के लिए खोज रहे हैं? मैं मैं व्यापार करने के लिए जा रहा हूँ शेयरों लगाने के लिए हर रोज इस्तेमाल 5 उपकरण खुलासा इस नि: शुल्क रिपोर्ट डाउनलोड करें



No comments:

Post a Comment