Friday, May 13, 2016

जियोजित से फ्लिप







+

जियोजित से फ्लिप जियोजित से फ्लिप मैं उपलब्ध कराया गया है, जो इस विशेष मंच का उपयोग करने वाले (कुछ) के सदस्यों ने हाल ही में यहाँ अपने अनुभवों को पोस्ट कि उम्मीद है। मैं के बारे में एक सप्ताह के लिए यह प्रयोग किया गया है और मैं उनके पिछले प्लेटिनम मंच की तुलना में दुखी नहीं हूँ। मैं करने के लिए प्रयोग किया जाता है और ग्राहक देखभाल (तकनीकी अनुभाग) मैं उनसे माध्यम से नहीं मिल सकता है, क्योंकि कॉल के साथ लादा होने लगते हैं करने के लिए है कि कुछ मतभेद हैं। फ्लिप \ Config निर्देशिका में ऑफ़लाइन है जो मदद मेनू मेरी कठिनाइयों का काफी कुछ सुलझ गया है। मैं अभी भी कुछ छोड़ दिया है। विशेष रूप से, मैं मैं उन्हें चाहते हैं, जहां वे हमेशा आने के लिए इतना है कि F3, F8, और Alt + F6 द्वारा बुलाया विभिन्न खिड़कियों की स्थिति की व्यवस्था करने के लिए संघर्ष कर रहा हूँ। मैं.csv फ़ाइल एक वनीला पसंद करूँगी हालांकि दिन (या किसी भी समय) के अंत में व्यापार सारांश एक एक्सेल (.xls) फाइल के रूप में डाउनलोड किया जा सकता है। मैं अपने स्प्रेडशीट के लिए ओपन ऑफ़िस Calc और नहीं Excel का उपयोग है वह है। अन्य ज्वलंत समस्या ट्रेडों अब गोल्ड (वेब ​​आधारित) मंच पर नहीं दिखा है। गोल्ड मंच का लाभ एक एक ब्राउज़र और इंटरनेट के साथ किसी भी कंप्यूटर से एक की ट्रेडों देख सकते हैं। मामले में एक स्थापित फ्लिप के बिना एक कंप्यूटर पर कहीं और है तो, एक कम से कम काम की एक न्यूनतम कर सकते हैं।



No comments:

Post a Comment